भविष्यफल: आज कोई आपको देगा धोखा, काम में आएंगी रुकावटें, लव लाइफ में तनाव!

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 5 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 5 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आपको अपनी अंतर्ज्ञानी क्षमताओं को निखारने का अवसर मिलेगा. आज अनावश्यक बहस में न उलझें. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा. यदि पदोन्नति की उम्मीद है, तो इस समय आपको पदोन्नति मिल सकती है. आपका आकर्षण बढ़ गया है और आपकी इंद्रियाँ स्थायी संतुष्टि चाहती हैं. आपका भाग्यशाली अंक 2 है और आपका भाग्यशाली रंग पीला है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी उदारता और दयालुता की कोई सीमा नहीं है. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए संघर्ष करते हैं. आपके प्रतिस्पर्धी तेज़ी से अपनी कार्यकुशलता के शिखर पर पहुँच रहे हैं; आप आत्मसंतुष्ट होने का जोखिम नहीं उठा सकते. काम में रुकावटें इस समय उपलब्धि में सबसे बड़ी बाधा हो सकती हैं. आप अपने साथी की ज़रूरतों के प्रति अधिक संवेदनशील हैं. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग ऑल शेड्स ऑफ़ ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: 10 अक्टूबर को बुध गोचर, इन 7 राशिवालों को मिलेगी गाड़ी, पैसा, नई नौकरी! होगा लाभ ही लाभ

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद के लिए प्रतिस्पर्धा करने का यह अच्छा समय है. आज आपका आकर्षण बढ़ रहा है. कुछ लोग स्वार्थी कारणों से आपको गुमराह कर सकते हैं; आपको उनकी सच्चाई को समझने में सक्षम होना चाहिए. आप जो पैसा कमा रहे हैं, वह बिना अतिरिक्त प्रयास के नहीं आएगा. अपने साथी से समय निकालकर अपने लिए कुछ करना महत्वपूर्ण है. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति जो उच्च पद पर हो, आपकी मदद कर सकता है. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि बनी रहेगी. सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. सट्टेबाजों को अत्यधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. इस समय आपके रिश्ते में तनाव है; अपने साथी के लिए समय निकालें. आपका शुभ अंक 6 है और आपका शुभ रंग लैवेंडर है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों के पास लंबित प्रस्ताव आपके पक्ष में स्वीकृत हो सकते हैं. आज आप चिंता के दर्द से ग्रस्त दिख रहे हैं. आपको अपने विचारों के प्रति प्रतिरोध का सामना करना पड़ रहा है. दृढ़ रहें. बढ़ी हुई आय आपको बेहतर जीवनशैली अपनाने में मदद करती है. यह मधुर प्रेम का दिन है; आपका साथी आपको बहुत लाड़-प्यार करेगा. आपका शुभ अंक 17 है और आपका शुभ रंग बैंगनी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परिवार और दोस्त आपको बहुत खुशियाँ देंगे. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. आपको बुखार या दर्द हो सकता है; इसे नज़रअंदाज़ न करें. पदोन्नति के लिए चुने जाने की प्रबल संभावना है. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में और भी सार्थक मोड़ आएगा. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग सिल्वर है.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि में पढ़ें नवदुर्गा मंत्र, आरती से करें पूजा का समापन, बरसेगी मातारानी की कृपा!

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप दर्शनशास्त्र की ओर झुकाव रखते हैं. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि है. आप पूरे दिन थका हुआ महसूस करते हैं. इस समय विलासिता और आराम के लिए खरीदारी आपकी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर है. शाम को बाहर बिताने या अपने साथी को कुछ अच्छा खिलाने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग कॉफी है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकार के पद पर बैठा कोई व्यक्ति आपको मुश्किल में डाल रहा है. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है; अतिरिक्त सावधानी बरतें. खर्चे बढ़ सकते हैं, जिससे आपको अपनी बचत से हाथ धोना पड़ सकता है. आपको अपने साथी से कुछ समय दूर रहने की ज़रूरत है; आपको चीज़ों के बारे में सोचने के लिए समय चाहिए. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग सी ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: कब है अक्टूबर की पहली एकादशी? जानें विष्णु पूजा मुहूर्त, पारण समय और महत्व

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि बाहर आराम करने के लिए समय निकालें. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. आप साहस से भरे हुए हैं और कड़ी मेहनत करने की इच्छाशक्ति रखते हैं. पदोन्नति या अप्रत्याशित वेतन वृद्धि की उम्मीद करें. अपने साथी के नए उद्यम का समर्थन करें. इससे आपको ब्राउनी पॉइंट मिल सकते हैं. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग पर्पल है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 5, 2024, 24:04 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article