भविष्यफल: आज प्रॉपर्टी की डील होगी फाइनल, मिलेगा पुरस्कार, लेकिन बॉस से विवाद!

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 23 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 23 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि जब आप अपने गौरव के पल का आनंद लें, तो कोशिश करें कि इसे अपने सिर पर हावी न होने दें. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर जोर दिया जा रहा है. संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपको अब अपनी नौकरी नीरस लगने की संभावना है. अपने साथी से बात करें; अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और आप अपने प्रेम जीवन को बेहतर बनाएंगे. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपमें असाधारण संगठनात्मक क्षमता है, जो इस समय सामने आती है. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर आएंगे. इस समय मुकदमेबाजी सामने आने की संभावना है. किसी योग्य कारण के लिए किया गया दान अच्छा परिणाम देगा. आप जोश और जुनून के मूड में हैं; आपका रिश्ता कामुकता से संतुष्टि देने वाला है. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग पर्पल है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर का जीवन शांतिपूर्ण नहीं है. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर घर आएंगे. आज आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. किसी संपत्ति सौदे के माध्यम से अचानक धन प्राप्ति की उम्मीद करें. आपके रोमांस में उत्साह, आग और भावनाएँ होंगी. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है.

ये भी पढ़ें: 5 शुभ संयोग में मनाई जाएगी अहोई अष्टमी, जानें पूजा मुहूर्त, व्रत नियम और महत्व

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत घूमेंगे-फिरेंगे; इस समय निवास स्थान बदलने की संभावना है. आज आप चिंता से ग्रस्त दिख रहे हैं. स्वास्थ्य थोड़ा उदासीन है, इसलिए आराम से रहें. आपके विचार किसी को गहराई से प्रभावित करेंगे, और आपको अपने प्रयासों के लिए अच्छा पुरस्कार मिलेगा. शाम को बाहर बिताने या अपने साथी को कुछ अच्छा खिलाने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप रिश्तेदारों के साथ समय बिताएंगे. कविता और साहित्यिक समारोहों में आज आपकी रुचि रहेगी. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं; यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. विदेशी धरती से वित्तीय लाभ और मान्यता प्राप्त होगी. इस समय आपका प्रेम जीवन इतना अच्छा नहीं है; बस अपने साथी के रास्ते से दूर रहें. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारी आपकी बात को ध्यान से सुनेंगे. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. आँखों में संक्रमण हो सकता है; डॉक्टर से मिलें. लगातार कड़ी मेहनत करने से आपके करियर की संभावनाएँ बढ़ेंगी और आप साथियों की प्रशंसा से खुश होंगे. आपको अपने साथी से कुछ समय दूर रहने की ज़रूरत है; आपको चीज़ों के बारे में सोचने के लिए समय चाहिए. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग केसरिया है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि बाहर आराम करने के लिए समय निकालें. आज आप चिंता से ग्रस्त लग रहे हैं. त्वचा संबंधी कोई समस्या आपको किसी विशेषज्ञ के पास ले जा सकती है. इसे टालें नहीं. आपकी आय में कमी आने की संभावना है. इस समय आपके रिश्ते में तनाव है; अपने साथी के लिए समय निकालें. आपका शुभ अंक 6 है और आपका शुभ रंग क्रीम है.

ये भी पढ़ें: मंगल का कर्क में प्रवेश, धन के साथ बढ़ेगा अहंकार, निवेश-विवाद से बचें, जानें 12 राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों का आनंद लेंगे. हो सकता है कि आज आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य ठीक न हो. अपने अच्छे स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. आपको आगे बढ़ने की ज़रूरत है; कोई मीटिंग या प्रेजेंटेशन फलदायी होगा. अपने साथी के साथ आपके रिश्ते में और भी सार्थक मोड़ आएगा. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग रोज़ी ब्राउन है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप दर्शनशास्त्र की ओर झुकाव रखते हैं. आज किसी समय आपकी माँ को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है. स्वास्थ्य के मामले में आप बहुत अच्छा महसूस करते हैं. आपके बॉस के साथ मतभेद हो सकता है. इस अवधि में रिश्ते में प्रतिबद्धता के संकेत हैं. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 23, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article