भविष्यफल: आज महत्वपूर्ण उद्देश्य होगा पूरा, बॉस से मिलेगा लाभ, पदोन्नति योग!

3 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 20 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 20 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि शाम को सामाजिक मेलजोल से कोई महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा होगा. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. रोमांस खिल रहा है और आप अपने साथी के साथ कुछ यादगार पल साझा करेंगे. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप एक महत्वपूर्ण पद प्राप्त करने का सपना देखते हैं. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीद रहे हैं. चिकित्सा बिलों पर भारी खर्च होने के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपकी नहीं हो सकती है. अथक प्रयास समृद्धि के द्वार खोलते हैं. इस समय आपका प्रेम जीवन कुछ हद तक शांत है. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

ये भी पढ़ें: पहली बार रखना है करवा चौथ व्रत? नोट कर लें पूजा सामग्री, जानें पूजन मंत्र, कोई न रहे कमी

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पारिवारिक सैर-सपाटा प्यार के बंधन को मजबूत करने का काम करता है. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं; यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. विदेशियों और दूर के तटों पर आपको आकर्षक व्यवसाय के अवसर मिलने का वादा किया गया है. आपके रिश्ते में यौन उदासीनता आपके प्रेम जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ है. स्थिति का जायजा लें. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग केसरिया है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि बड़े संस्थानों में अधिकारी काफी मददगार हैं. प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का यह समय नहीं है. यदि आप सावधान नहीं रहे तो आप कोई कीमती चीज़ खो सकते हैं. अपने पेशेवर क्षितिज का विस्तार करने के लिए यह एक बेहतरीन दिन है. कोई ख़ास व्यक्ति आपके लिए कुछ अतिरिक्त अच्छा करेगा. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको आवश्यकता हो तो पिता समान व्यक्ति आपकी सहायता करेगा. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संवाद लाभदायक साबित होता है. इस समय मुकदमेबाजी सामने आने की संभावना है. पदोन्नति, वेतन वृद्धि या बस एक दिन की छुट्टी मांगने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आप चाहते हैं कि आपका प्रेम जीवन सिर्फ़ सेक्स से नहीं बल्कि प्यार से भी जुड़ा हो. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है.

ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर चांद न दिखे तो कैसे करें पूजा? जानें उपाय, ऐसे अर्घ्य देकर करें पारण

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अगर आप ऐसी परिस्थितियों से बंधे हैं जो आपकी दृष्टि को बाधित करती हैं तो आप बेचैन और दुखी रहेंगे. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. आपकी आँखों की देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ से मिलें. अगर आप विदेश से सहयोग या निवेश की योजना बना रहे हैं तो आप निराश हो सकते हैं. इन चीजों को बेहतर समय तक टालना बेहतर है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन आराम और सहायता का स्रोत हैं. यह प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है. कुछ लोग आपकी सफलता से ईर्ष्या करते हैं. आप तनावग्रस्त और बेचैन हैं क्योंकि व्यवसाय से संबंधित समस्याएं लगातार आपके दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं. आपके साथी के साथ संबंधों में तनाव है; धैर्य रखें. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पिता समान व्यक्ति आपकी सहायता के लिए आएगा. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर हो क्या रहा है और क्यों. आँखों की समस्या चिंताजनक हो सकती है; डॉक्टरी सलाह लें. यदि पदोन्नति होनी है, तो इस समय आपको पदोन्नति मिल सकती है. आप कुछ हानिरहित फ़्लर्टिंग के मूड में लग रहे हैं; अपनी तुच्छता को नियंत्रण से बाहर न होने दें. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

ये भी पढ़ें: कब है कार्तिक माह का पहला प्रदोष व्रत? ढाई घंटे शिव पूजा मुहूर्त, बनेंगे 3 शुभ संयोग, जानें महत्व

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारियों से लाभ मिलने के प्रबल संकेत हैं. आज आप चिंता से ग्रस्त दिख रहे हैं. आपकी मानसिक ऊर्जा उच्च है जो एक बड़ा प्लस है. आय में नाटकीय वृद्धि के साथ, शायद यह खुद को खुश करने का समय है. आपके रोमांटिक प्रस्ताव पारस्परिक हैं; पहले कुछ हिचकिचाहट के बिना नहीं. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग सफेद है.

Tags: Ank Jyotish, Horoscope, Horoscope Today, Karva Chauth

FIRST PUBLISHED :

October 20, 2024, 24:03 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article