भविष्यफल: आज लगेगा जैकपॉट, इनकम में बढ़ोत्तरी, कार-प्रॉपर्टी खरीदने का योग!

3 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 12 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 12 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपना नाम चमकती रोशनी में देख सकते हैं. व्यस्त गतिविधि आपको पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस कराती है. यह वह समय है जब आप कुछ ऐसा हासिल कर सकते हैं जिसकी आपको चाहत थी. कार्यस्थल पर पारस्परिक समस्याएं अवसाद का कारण हो सकती हैं. आपके साथी के साथ आपका रिश्ता और भी बेहतर होगा. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लाल है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ सब कुछ ठीक-ठाक है. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. अपनी फिजूलखर्ची की आदतों पर लगाम लगाने की जरूरत है, क्योंकि आर्थिक लाभ कम है. यह दिन प्यार-मोहब्बत के लिए है; आपका साथी आपको खूब प्यार करेगा. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग स्काई ब्लू है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अपने आत्मविश्वास पर काम करें और अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखें. आज आप अतीत के बारे में सोचने के मूड में हैं. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण आपके लाभ में देरी हो सकती है. आपका साथी आपसे दूर लगता है, और यह स्वाभाविक है कि आप उपेक्षित महसूस करें, यहाँ तक कि थोड़ा प्यार भी न करें. यह धीरे-धीरे कम हो जाएगा. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

यह भी पढ़ें: शुक्र गोचर से 6 राशिवालों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, मिलेगा गाड़ी, बंगला, छूटेगी खुशियों की फुलझड़ी!

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति आपको गलत समझ सकता है. दिन के दौरान अनिश्चितता बनी रहेगी. आपकी ज़मीन या संपत्ति को नुकसान होने के संकेत हैं. यह एक भाग्यशाली दिन है; आपको जैकपॉट मिल सकता है! इस समय कोई आक्रामक साथी कुछ तनाव पैदा कर सकता है. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू जीवन में शांति नहीं है. आज आप जो भी करें, उसमें धैर्य और दृढ़ संकल्प की झलक मिलेगी. चिकित्सा बिलों पर भारी खर्च होने के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपकी नहीं हो सकती है. व्यापार में उन्नति होगी और आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है. आप अपने साथी की ज़रूरतों के प्रति अधिक संवेदनशील हैं. आपका शुभ अंक 11 है और आपका शुभ रंग लैवेंडर है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकार प्राप्त पदों पर बैठे लोग आपका पक्ष लेंगे. बच्चे आज आपको कोई अप्रिय आश्चर्य दे सकते हैं. अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें; व्यायाम की दिनचर्या में शामिल होने का प्रयास करें. कार्यस्थल पर सहकर्मी आपके प्रयासों को कमज़ोर करने की कोशिश करेंगे, लेकिन अंततः आप अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ सफल होंगे. आपका चुंबकत्व बढ़ा हुआ है और आपकी इंद्रियाँ स्थायी संतुष्टि चाहती हैं. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अधिक मिलनसार बनें. दिन के दौरान अनिश्चितता बनी रहेगी. आप नई कार खरीदने का फैसला कर सकते हैं. यह बड़ा धन कमाने का दिन है. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते थोड़े उतार-चढ़ाव भरे रहेंगे. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग गहरा नीला है.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ किस दिन है? केवल 1 घंटा 16 मिनट का पूजा मुहूर्त, जानें कब निकलेगा चांद

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके अपरंपरागत विचार आपको अपनी अलग पहचान बनाने में मदद करेंगे. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने में संघर्ष करेंगे. संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. विदेश से संदेश आर्थिक रूप से अच्छी खबर लेकर आएगा. आपको लगता है कि आपको अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने की जरूरत है, लेकिन आप इस समय किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में बंधना नहीं चाहते हैं; चीजों के बारे में सोचने के लिए समय निकालें. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने काम के लिए अंततः उचित प्रशंसा मिलेगी. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. हालाँकि आप काफी मानसिक तनाव से गुज़र रहे हैं, लेकिन आपका समग्र स्वास्थ्य ठीक है. आप अप्रत्याशित स्रोतों से पैसा कमाते हैं. किसी ऐसे व्यक्ति से अलग होने की संभावना है जिसकी आप परवाह करते हैं. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 12, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article