भविष्यफल: पार्टनर के साथ होगा झगड़ा, कोर्ट केस में फंसने का डर, रहें सावधान!

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 25 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 25 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति जो उच्च पद पर हो, आपकी मदद करेगा. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. सट्टेबाजों को अत्यधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. आपके साथी के साथ झगड़ा होने की पूरी आशंका है. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि लंबित कागजी कार्रवाई आश्चर्यजनक रूप से आसानी से पूरी हो जाएगी. बच्चे आज स्कूल से खुशखबरी लेकर घर आएंगे. इस समय मुकदमेबाजी की आशंका है. आज खर्चे अधिक हैं और अपेक्षित धन लाभ नहीं होगा. आपको अपने रिश्ते की गुणवत्ता पर ध्यान देने की आवश्यकता है; बातचीत से समस्या का समाधान होता है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का हरा है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके अपरंपरागत विचार आपको अपनी अलग पहचान बनाने में मदद करते हैं. शब्दों और दृढ़ता के साथ आपका तरीका आज आपको कई बाधाओं को पार करने में मदद करता है. घर पर बढ़ते खर्च आपको परेशान नहीं करेंगे क्योंकि आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है. आप मांग करने वाले और खुश करने में कठिन हैं; कोई करीबी स्नेही होने का प्रयास कर रहा है. ध्यान दें. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

ये भी पढ़ें: कब है तुलसी विवाह? बनेंगे 2 शुभ योग, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, शालिग्राम के साथ होगी ‘वृंदा’ की शादी

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आशावाद और आत्मविश्वास दिन को आगे बढ़ाते हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहती है. स्वास्थ्य थोड़ा उदासीन है, इसलिए इसे आराम से लें. अचानक से आपको कोई अप्रत्याशित लाभ मिलने वाला है. आप बिना सोचे-समझे कामुक सुखों में लिप्त हो जाते हैं. शायद ऐसा करने का समय आ गया है. आपका भाग्यशाली अंक 22 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप नए लोगों से मिलेंगे जो आपको मूल्यवान जानकारी दे सकते हैं. पिछले कुछ दिनों के कड़वे अनुभव धीरे-धीरे दूर हो जाएँगे. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं; यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. वित्तीय सौदे करने के लिए अच्छा समय है. यह दिन रोमांस के लिए बना है; सही माहौल की तलाश करें और प्यार को हावी होने दें. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करेंगे, उसमें आगे बढ़ेंगे और भाग्य के उतार-चढ़ाव को अपने कदमों में समेट लेंगे. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या हो रहा है और क्यों. आँखों में संक्रमण हो सकता है; डॉक्टर से मिलें. आय में उतार-चढ़ाव के दौर में भाग्य आपका साथ देगा. आप जो भी करें, बेवजह किसी रिश्ते में न पड़ें. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप प्रोत्साहन चाहते हैं; केवल प्यार ही आपकी सर्वश्रेष्ठता को सामने लाता है. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. त्वचा संबंधी समस्या के कारण आपको किसी विशेषज्ञ के पास जाना पड़ सकता है. आपकी किस्मत और कड़ी मेहनत दोनों ही आपको मिली सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. रोमांस के लिए यह एक बेहतरीन दिन है क्योंकि हल्की-फुल्की छेड़खानी भी कुछ खास परिणाम देती है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का भूरा है.

ये भी पढ़ें: कब है कार्तिक अमावस्या? स्नान-दान से मिलेगा अक्षय पुण्य, जानें मुहूर्त, पितरों की पूजा का समय

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अपने आत्मविश्वास पर काम करें और अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखें. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. अपने बेहतरीन स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. खर्चे अधिक हैं और रिटर्न अपेक्षा से कम है. आपका प्रेम जीवन कुछ समय से अवसाद में है; चिंता न करें, चीजें जल्द ही ठीक हो जाएंगी. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दूर के स्थान पर कोई व्यक्ति चिंता का कारण बन सकता है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. स्वास्थ्य के मामले में आप बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. अतिरिक्त सावधान रहें क्योंकि कार्यालय में कोई व्यक्ति आपको बदनाम करने के लिए गुप्त रूप से काम कर रहा है. अपने साथी के साथ मनमुटाव के कारण दिन तनावपूर्ण हो सकता है. आपका शुभ अंक 18 है और आपका शुभ रंग इंडिगो है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 25, 2024, 24:04 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article