भविष्यफल: संपत्ति हासिल करेंगे, कार खरीदने का मौका, वित्तीय स्थिति रहेगी अच्छी

3 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 2 अक्टूबर 2024. (Canva)आज का अंक ज्योतिष, 2 अक्टूबर 2024. (Canva)

Ank Jyotish 2 october 2024: आज 2 अक्टूबर बुधवार के दिन मूलांक 2 वालों को जमीन या संपत्ति हासिल करने का अवसर है. वहीं मूलांक 8 वालों का कार खरीदने का विचार है तो यह अच्छा समय है. अंक 9 वालों की वित्तीय स्थिति अच्छी है. कुछ ऋण चुकाने की स्थिति में आएंगे. अंक ज्योतिष से जानें मूलांक 1 से 9 तक का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारी आपकी बात को ध्यान से सुनेंगे. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. आपको अपने विचारों के प्रति प्रतिरोध का सामना करना पड़ेगा. दृढ़ रहें. विदेशी व्यापार संबंध अधिक उत्साहजनक हो सकते हैं. आपको लगता है कि आपका रिश्ता टूट रहा है, और आप अपनी बुद्धि के अंत में हैं. स्थिति का जायजा लें और आप देखेंगे कि आपको किस दिशा में आगे बढ़ना है. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप आध्यात्मिकता की ओर आकर्षित हैं और अपने जीवन में अधिक अर्थ खोजना चाहते हैं. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर आएंगे. जमीन या संपत्ति हासिल करने का अवसर है. आज आपको वेतन वृद्धि मिल सकती है, जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे. रोमांस के लिए दिन अच्छा नहीं है, क्योंकि आपका आकर्षण कम हो रहा है. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग लाइट ग्रे है.

यह भी पढ़ें: 2 अक्टूबर को 6 घंटे 4 मिनट के लिए लगेगा सूर्य ग्रहण, जानें समय, समापन बाद करते हैं 5 काम

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको प्रामाणिक जानकारी और तुच्छ अफवाहों के बीच अंतर करना चाहिए. शब्दों के साथ आपका तरीका, दृढ़ता के साथ मिलकर आज कई बाधाओं को दूर करने में मदद करता है. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखना चाहिए. लाभ सीधे आपके प्रयासों से जुड़ा हुआ है और आप बहुत सारा पैसा कमाते हैं. सब कुछ ठीक है और रोमांस के मामले में चीजें अच्छी चल रही हैं. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहनों के बीच प्रतिद्वंद्विता बहुत चिंता का कारण बनती है. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहती है. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज़्यादा समय नहीं लगता. आपके पास जादुई स्पर्श है; आप जो भी छूते हैं वह सोने में बदल जाता है. आपको आराम करने और अपने साथी के साथ कुछ समय अकेले बिताने की ज़रूरत है; सप्ताहांत की यात्रा की योजना बनाएँ. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज आपका ध्यान आध्यात्मिकता पर रहेगा. पिछले कुछ दिनों के कड़वे अनुभव धीरे-धीरे दूर हो जाएंगे. आपकी ज़मीन या संपत्ति को नुकसान पहुंचने के संकेत हैं. शारीरिक और मानसिक तंदुरुस्ती आपके प्रदर्शन के स्तर को बढ़ाएगी. आपके अतीत से कोई अप्रत्याशित रूप से सामने आ सकता है. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग पीला है.

यह भी पढ़ें: कब है दिवाली, 31 अक्टूबर या 1 नवंबर? यहां दूर कर लें कन्फ्यूजन, देखें मुहूर्त, लक्ष्मी पूजा कैलेंडर

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि जब आप अपने गौरव के पल का आनंद लें, तो कोशिश करें कि इसे अपने सिर पर हावी न होने दें. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि क्या हो रहा है और क्यों. इस समय पैसे या कीमती सामान खोने की आशंका है. अगर आपकी पदोन्नति होने वाली है, तो यह बड़ा दिन हो सकता है. फ़्लर्ट करने के प्रलोभन से दूर रहें; हो सकता है कि कोई आपकी पहल की सराहना न करे. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय भाई-बहनों के रिश्ते तनावपूर्ण हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. इस समय दुर्घटना की संभावना अधिक है, इसलिए अधिक सावधान रहें. शेयर बाजार में नुकसान की प्रबल आशंका है. समझदारी से निवेश करें. नए रोमांस की संभावना उज्ज्वल है. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि नौकरशाही से निपटना कठिन होता जा रहा है; संयम और धैर्य से काम लें. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. अगर आपकी लिस्ट में कार खरीदने का विचार है तो यह अच्छा समय है. पदोन्नति या महत्वपूर्ण व्यावसायिक डील फाइनल होगी. शारीरिक इच्छाएँ कम हो रही हैं क्योंकि आपका सारा ध्यान मन की बातों पर है. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि किस दिन से है? कलश स्थापना के लिए 2 शुभ मुहूर्त, जानें आपके लिए कौन सा बेस्ट

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप खुद को अवांछित संगति में पाएंगे; यह आपकी प्रतिष्ठा और आपके द्वारा पहचाने जाने वाले सभी पहलुओं को कमज़ोर कर सकता है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. बेहतर स्वास्थ्य के लिए सुबह की सैर करें और हर दिन व्यायाम करें. वित्तीय स्थिति अच्छी है; बुध आपको कुछ ऋण चुकाने की स्थिति में लाएगा. आपके जीवन में रोमांस आपको पूर्णता की भावना से भर देगा और आपको बादलों में घूमने के लिए प्रेरित करेगा. आपका भाग्यशाली अंक 9 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 2, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article