यूनियन बैंक में नौकरी की भरमार, ग्रेजुएट के लिए बेहतरीन मौका

1 hour ago 1

Union Bank of India Recruitment 2024: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank) में नौकरी (Sarkari Naukri) की पाने का सपना देख रहे युवाओं के लिए बढ़िया मौका है. इसके लिए बैंक ने विभिन्न राज्यों में प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के समकक्ष लोकल बैंक ऑफिसर (LBO) के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, वे यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट unionbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के जरिए कुल 1500 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप में से कोई भी उम्मीदवार बैंक के इस भर्ती के लिए आवेदन करना की इच्छा रखते हैं, वे 13 नवंबर तक अप्लाई कर सकते हैं. चयनित उम्मीदवार बैंक में शामिल होने की तारीख से 02 साल की सक्रिय सेवा की परिवीक्षा अवधि पर होंगे.

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के लिए आवेदन शुल्क
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उन्हें निम्नलिखित भुगतान करना होगा.
जनरल/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 850 रुपये
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 175 रुपये

यूनियन बैंक में आवेदन करने की योग्यता
उम्मीदवार जो कोई भी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी भी मान्यता विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.

यूनियन बैंक में नौकरी पाने की आयु सीमा
आवेदन करने की न्यूनतम आयु सीमा- 20 वर्ष
आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा- 30 वर्ष

यूनियन बैंक में चयन होने पर मिलेगी सैलरी
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें 48480-2000/7-62480-2340/2-67160-2680/7-85920 रुपये का मूल वेतनमान दिया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
Union Bank of India Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
Union Bank of India Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

यूनियन बैंक में ऐसे होगा चयन
आधिकारिक नोटिफिकेशन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन तीन चरणों ऑनलाइन परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन (यदि आयोजित की जाती है), लैंग्वेज एफिशिएंसी टेस्ट और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा.

ये भी पढ़ें…
BPSC TRE 3 भर्ती में आया एक नया मोड़, शिक्षा विभाग ने जिलों फिर से मांगी ये जानकारी, पढ़ें पूरी डिटेल
Iphone 14 से महंगी है नर्सरी स्कूल की फीस, एडमिशन स्लिप देख चकरा जाएगा माथा, देखें वायरल फीस स्ट्रक्चर

Tags: Bank Job, Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Union bank

FIRST PUBLISHED :

October 24, 2024, 18:47 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article