लहंगा, सूट या साड़ी नहीं, प्रियंका ने करवा चौथ में पहना ये आउटफिट, बेटी-दामाद को निहारती रहीं मां

3 hours ago 1
Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास संग मनाया करवा चौथ।

फिल्म इंडस्ट्री के लिए हर बार की तरह इस बार भी करवा चौथ का त्यौहार बहुत खास रहा। बॉलीवुड हसीनाओं ने भी खूबसूरत अंदाज में ये त्योहार मनाया। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हसीनाओं ने करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें सज-संवरकर ये त्योहार मनाते देखा गया। कैटरीना कैफ से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने खूबसूरत ट्रेडिशनल कपड़ों में करवा चौथ मनाया। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी हर बार की तरह इस बार भी करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्होंने अपने सिंगर पति निक जोनास के हाथों ये व्रत खोला, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। हालांकि, प्रियंका का करवा चौथ बॉलीवुड की अन्य हसिनाओं से जरा अलग-थलग रहा।

प्रियंका-निक का करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में बस चुकी हैं, लेकिन वो दिल से देसी हैं और इस बात को वह हमेशा साबित करती आई हैं। विदेश में रहते हुए भी वह धूमधाम से सभी त्योहार मनाती हैं। अभिनेत्री ने सात समंदर पार अपने पति निक के लिए करवा चौथ का व्रत किया और फिर उन्हीं के हाथों पानी पीकर व्रत खोला। अभिनेत्री के हर लुक पर उनके फैंस की नजर रहती हैं। प्रियंका विदेश में भारतीय कल्चर को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, लेकिन इस बार उन्होंने करवा चौथ बेहद सादगी के साथ मनाया।

वीडियो कॉल पर बेटी-दामाद को निहारती दिखीं मधु चोपड़ा

प्रियंका ने करवा चौथ पर ना तो साड़ी या सूट पहना था और ना ही लहंगा। इस बार उन्होंने करवा चौथ पर कुछ ऐसा पहना, जिसे देखकर अभिनेत्री के फैंस चौंक गए। प्रिंयका ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्हें ट्रैक सूट में अपना करवा चौथ का व्रत खोलते देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में प्रियंका ने सिर में दुपट्टा लिया है और निक उन्हें पानी पिलाते नजर आ रहे हैं। फोटो में प्रियंका की मां भी वीडियो कॉल पर नजर आ रही हैं, जो बेटी-दामाद को ये त्योहार मनाते देखकर खुश नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने ट्रैक सूट में मनाया करवा चौथ

पहली फोटो से ये अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल है कि अभिनेत्री ने करवा चौथ पर क्या पहना था। लेकिन, दूसरी फोटो देखकर पता चलता है कि अभिनेत्री ने ट्रैक सूट पहनकर अपना करवा चौथ सेलिब्रेट किया है। दूसरी तस्वीर में ग्लोबल स्टार वेलवेट के मरून कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी फोटो में वह अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए पति के साथ पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने चूड़ियां भी पहनी थीं, कान में रेड-ग्रीन डैंगलर्स पहने थे और रेड लिपस्टिक और सिंदूर के साथ अपना लुक पूरा किया था। अभिनेत्री ने हाथ में मंगलसूत्र भी पहन रखा है।

फैंस ने लुटाया प्यार

इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए यूजर प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं। कई ने निक जोनास की भी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- 'निक ने आपकी संस्कृति को इतनी खूबसूरती से कैसे अपनाया है, मैं इसकी बिल्कुल सराहना करता हूं। बस आपके प्रति उसका प्यार और समर्पण दर्शाता है।' एक अन्य ने लिखा- 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।' एक और लिखता है- 'इन दोनों लव बर्ड्स को कोई नहीं हरा सकता। मैं बस इतना जानता हूं कि निक बहुत अच्छे इंसान हैं और प्रियंका इसकी हकदार हैं। हमारी देसी गर्ल इसकी हकदार है।'

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article