लाख निकालने के बाद भी नहीं निकलीं गिलहरियां, मचाया ऐसा आतंक कि कैंसिल करनी पड़ी ट्रेन

1 hour ago 2
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

आज तक हमने खबरों में यहीं पढ़ा-सुना था कि रेलवे लाइन ध्वस्त होने, इंजन खराब होने या फिर घने कोहरे की वजह से ट्रेन कैंसिल हो गई। लेकिन क्या कभी ये सुना था कि गिलहरी के आतंक की वजह से ट्रेन कैंसिल करनी पड़ गई हो। कुछ ऐसा ही हुआ ब्रिटेन में, जहां एक ट्रेन को बीच रास्ते में ही कैंसिल करना पड़ा और इसके पीछे की वजह थीं, ट्रेन में चढ़ी दो गिलहरियां। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन गिलहरियों ने ट्रेन में ऐसा उत्पात मचाया कि यात्रियों का सफर करना मुश्किल हो गया। इन गिलहरियों को ट्रेन से उतारने की बहुत कोशिश की गई लेकिन ये गिलहरियां उतरने का नाम ही नहीं ले रही थीं।

ट्रेन में गिलहरियों ने मचाया उत्पात

यह घटना ग्रेट वेस्टर्न रेलवे की ट्रेन में हुई, जो रीडिंग से गैटविक एयरपोर्ट जा रही थी। ट्रेन अभी कुछ देर तक चली ही थी कि दो गिलहरियां अचानक यात्रियों से भरे डिब्बे में घुस गईं। यात्रियों को देख गिलहरियां  घबरा गईं और घबराहट में वे इधर-उधर दौड़ने लगीं। जिसके बाद यात्रियों को तुरंत दूसरे डिब्बे में शिफ्ट किया गया और ट्रेन के मैनेजर ने पीछे के डिब्बे को लॉक कर दिया। जब रेडहिल स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो रेलवे के कर्मचारियों ने उन गिलहरियों को बाहर निकाले की कोशिश की, लेकिन गिलहरियां ट्रेन से नहीं उतरीं। वे कभी किसी कोने में छिप जाती तो कभी किसी के बैग में घुस जातीं। पकड़ते-पकड़ते रेलवे के कर्मचारियों के पसीने छूट गए लेकिन फिर भी वे गिलहरियां उनके हाथ नहीं लगीं और ना ही वे ट्रेन से उतरीं। आखिरकार ब्रिटेन की रेलवे ने उन गिलहरियों के सामने हार मान ली और ट्रेन को कैंसिल कर दिया।  

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं गिलहरियां

इस अनोखी घटना की चर्चा सोशल मीडिया पर भी होने लगी। लोगों ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स किए। कई लोगों ने कहा कि यात्री गिलहरियों से डर ही क्यों रहे थे भला? वहीं, कुछ अन्य लोगों ने कहा कि गिलहरियों के लिए ट्रेन को रोक देना और पूरे डिब्बे को खाली करा देने की क्या जरूरत थी। गिलहरियों को अगर वे छोड़ देते तो वे अपने आप ही चली जाती। 

ये भी पढ़ें:

टिड्डे खाने से रहेंगे सेहतमंद, बाल होंगे मजबूत, नींद भी आएगी अच्छी; रिपोर्ट में किया गया दावा

Youtube पर सिल्वर, गोल्ड और डायमंड प्ले बटन कब मिलते हैं और कितनी होती है कमाई

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article