शरद पवार को बड़ा झटका, घर में 'दामाद' के खिलाफ बगावत, कैसे करेंगे किला फतह?

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

राष्ट्र

/

Maharashtra Chunav: शरद पवार को बड़ा झटका, घर में 'दामाद' के खिलाफ बगावत, कैसे करेंगे किला फतह?

श्रेयस देशपांडे
Maharashtra Chunav: लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बात वयोवृद्ध नेता शरद पवार और उनकी पार्टी कुछ ज्यादा ही उत्साहित है. इस उत्साह में पार्टी दूसरे दलों से थोक भाव में नेताओं की अपनी पार्टी में एंट्री करवा रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को बारामती क्षेत्र के कागल से समरजीत सिंह घाटगे और इंदापुर से हर्षवर्द्धन पाटिल शरद पवार की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. लेकिन, इन नेताओं की एंट्री से एनसीपी शरद पवार गुट के स्थानीय नेता नाराज हो गए हैं.

दरअसल, पार्टी में हर्षवर्द्धन पाटिल की एंट्री के वक्त शरद पवार ने उनका परिचय बारामती के दामाद के तौर पर करवाया. लेकिन अब बारामती के इस दामाद के खिलाफ बगावत का पहला संकेत मिल गया है. इंदापुर में एनसीपी शरद पवार गुट के कार्यकर्ता हर्षवर्द्धन पाटिल की पार्टी में एंट्री से बेहद नाराज हैं. इससे नाराज होकर इन कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन बैठक का आयोजन किया. इसमें काफी भीड़ जुटी थी. पार्टी के स्थानीय नेता अप्पासाहेब जगदाले ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने हर्षवर्धन पाटिल के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार उतारने की बात कही है.

पवार के खिलाफ परिवर्तन बैठक!
उनका कहना है कि जनता की भावनाओं को नेताओं तक पहुंचाने के लिए इस परिवर्तन बैठक का आयोजन किया गया था. हम विधानसभा चुनाव में युवाओं को मौका देकर पांच साल में तालुक का चेहरा बदलने की क्षमता रखते हैं. ये बगावत महाराष्ट्र को हराने वाली नहीं है. यह बात इंदापुर तक ही सीमित नहीं है. इस विद्रोह की आवाज आम जनता की है. हमारी आवाज को कोई नहीं रोक सकता. अप्पासाहेब जगदाले ने कहा है कि पूरे महाराष्ट्र को नुकसान होगा, यह ध्यान रखें.

इंदापुर निर्वाचन क्षेत्र से सोनाई परिवार के मुखिया दशरथ माने ने कड़ी टक्कर दी. दशरथ माने इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं. दशरथ माने ने सांकेतिक बयान दिया है कि इंदापुर से 110 फीसदी विद्रोह होगा. उन्होंने कहा कि बहुत बड़ा विद्रोह होगा, हम स्वतंत्र होकर 100 नहीं 110 प्रतिशत लड़ेंगे. दशरथ माने ने मतदाताओं से वादा किया है कि अगर हमने फॉर्म नहीं लिया तो हम जेल में बैठेंगे, लेकिन आप हमें अपना वोट दें.

Tags: Assembly elections, Maharashtra predetermination 2024, NCP chief, Sharad pawar

FIRST PUBLISHED :

October 11, 2024, 22:57 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article