'सपा मे सभी नेता गुलाम, शिवपाल को किनारे लगाने में जुटे अखिलेश यादव', ओमप्रकाश राजभर का बड़ा आरोप

2 hours ago 1
अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने विपक्ष पर निशाना साधा है। ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी में शिवपाल को दरकिनार किए जाने पर अखिलेश यादव पर चुटकी ली है।

शिवपाल को किनारे लगाने में लगे अखिलेश

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल जी बेचारे त्रिशंकु की तरह बीच में लटके हैं। वह पुराने नेता हैं। अनुभवी नेता हैं। अखिलेश यादव शिवपाल जी को किनारे लगाने में लगे हुए हैं। राजभर ने कहा कि अमिताभ बच्चन का एक गाना अखिलेश जी गाते हैं कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है।

सपा में सभी नेता गुलाम

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सपा ने हमेशा जाति कि राजनीती कि है। सपा मे सभी नेता गुलाम हैं। उनकी औकात नहीं है कि सही बात बोल दें। अपराधियों कि कोई जाती नहीं होती है। सपा को केवल यादव दिखाई देता है। मंगेश यादव दिखाई देता है। समाजवादी पार्टी में जितने भी नेता हैं, अगर उनकी हैसियत है तो बता दें कि अखिलेश यादव इन लोगों का नाम क्यों नहीं लेते हैं या वही लेकर दिखाएं। 

ज्यादातर क्राइम में सपा के लोग शामिल

राजभर ने कहा कि अयोध्या रेप कि घटना और कन्नौज रेप की घटना में सपा का नेता शामिल था। मऊ में सपा नेता कुशीनगर में नकली नोट सप्लाई करने वाला भी सपा नेता था। जहां भी मामला हो रहा है। वहां समाजवादी पार्टी खड़ी हो जा रही है। यह अपराधियों को संरक्षण देने वाले लोग हैं।

बसपा और कांग्रेस के नेताओं पर क्यों नहीं हो रही कार्रवाई?

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अपराधियों पर जब कार्रवाई हो रही है तो इनको बुरा लग रहा है। अखिलेश आरोप लगाते हैं कि विपक्ष पर कार्रवाई हो रही है लेकिन कांग्रेस और बसपा भी विपक्ष में है। उसके नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है?

उपचुनाव ज्यादातर सत्ताधारी पार्टी ही जीतती है- राजभर

राजभर ने कहा कि विपक्ष के नेता जानते है। कहते भी हैं कि उपचुनाव ज्यादातर सत्ताधारी पार्टी ही जीतती है। विपक्ष का विधायक जीतेगा तो ढाई साल यही कहेगा कि हमारी सरकार नहीं है। हमारी कोई नहीं सुनता है।

इस कार्यक्रम में शामिल हुए ओमप्रकाश राजभर

बता दें कि चकिया विधानसभा के घूरहुपुर इलाके में पहाड़ी पर स्थित भगवान बुद्ध की प्रतिमा की खोज को लेकर प्रतिवर्ष 5 अक्टूबर को आयोजित होने वाले बौद्ध महोत्सव में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर शामिल हुए थे। उतरौत इलाके में पंचायती राज विभाग द्वारा बनाए गए पंचायत भवन का ओमप्रकाश राजभर ने उद्घाटन किया। राजभर ने गरीब परिवारों को जीरो पावरटी स्कीम के बारे में जानकारी दी।

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article