'हम दोनों जानते थे, हमें क्या करना है', ऋषभ पंत ने गिल के साथ साझेदारी पर किया बड़ा खुलासा

2 hours ago 2
Rishabh Pant And Shubman Gill- India TV Hindi Image Source : BCCI TWITTER/AP Rishabh Pant And Shubman Gill

Rishabh Pant On Shubman Gill: भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट मैच में 280 रनों से हरा दिया और सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। भारतीय टीम के लिए रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने शतक लगाए। दूसरी पारी में पंत और गिल ने दमदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया। ये दोनों प्लेयर्स पहली पारी में नहीं चल पाए थे लेकिन उन्होंने दूसरी पारी में 167 रन की साझेदारी की, जो टीम इंडिया की जीत में अहम साबित हुई। अब स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने गिल के साथ सफल साझेदारी के रहस्य का खुलासा किया है। 

BCCI ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें ऋषभ पंत ने कहा कि जब मैदान के बाहर आपके बीच बहुत अच्छे संबंध (गिल के साथ) होते हैं तो फिर उस खिलाड़ी के साथ बल्लेबाजी करते हुए काफी मदद मिलती है। हम एक दूसरे के खेल का आनंद ले रहे थे, आपस में खूब बातें कर रहे थे और मैच पर भी बात कर रहे थे। इसी वजह से बेहद सहज थे। आखिर में हम दोनों यह जानते थे कि हमें क्या करना है? 

दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अपना पहला टेस्ट मैच खेलने वाले ऋषभ पंत ने कहा कि मेरी खेल की समझ यह कहती है कि आप जहां भी खेल रहे हों, आपके खेल में सुधार होना चाहिए। इसलिए मैं टीम की मदद करने की कोशिश कर रहा था और यह शानदार रहा। मैंने इसका पूरा लुत्फ उठाया। टेस्ट मैच के बीच में पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बांग्लादेश की टीम की फील्डिंग सेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

पंत ने टेस्ट करियर का लगाया छठा शतक

पंत ने अपनी वापसी के बारे में कहा कि मैं शुरू में थोड़ा नर्वस था लेकिन मेरे अंदर अपनी छाप छोड़ने की ललक थी और आखिर में मैं इसमें सफल रहा और मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। 26 साल के इस प्लेयर ने 128 गेंद पर 109 रन बनाए जिसमें 13 चौके और चार छक्के शामिल हैं। इस दौरान उन्होंने डिफेंस और आक्रामक खेल दिखाया। उन्होंने टेस्ट करियर का कुल छठा शतक लगाया। दूसरी तरफ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 119 रनों की पारी खेली। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

भारत के 3 खिलाड़ियों की होगी इस टीम में एंट्री! एक के कप्तान बनने पर लगी मुहर

निकोलस पूरन ने T20 क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करिश्मा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

Latest Cricket News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article