Samsung और Apple के फोन में भी नहीं मिलेगा ये वाला ऑप्शन, देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

2 hours ago 1
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जितनी भी अनोखी और अजीब चीजें हैं, वो देर-सवेर ही सही मगर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं। आप अगर सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आप इस बात को अच्छे से समझते होंगे। कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी अजीब हरकत या फिर अजीब एक्सपेरिमेंट करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इस तरह हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी एक मोबाइल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसका एक फीचर जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

ऐसा फीचर कभी नहीं देखा होगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक कुछ लोग एक फोन को देख रहे हैं जो साइज में वॉकी टॉकी जैसा नजर आता है। फोन के पीछे बड़े से स्पीकर लगे हैं और वहीं साइड में अलग से कुछ बड़े-बड़े बटन लगे हुए हैं। लेकिन वीडियो के वायरल होने का कारण फोन का एक अनोखा फीचर है। इस फोन में पंखा भी चलाया जा सकता है। वीडियो में कुछ लोग फोन में एक तरफ रखे प्लास्टिक वाले पंखे को निकालते हैं, उसे दूसरी तरफ लगाते हैं और नीचे लगे बड़े बटन में से एक को दबाते ही वह पंखा चलने लगता है। यही कारण है कि वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @Shubhie_03 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए इस फोन को iPhone 123455313432233. pro max नाम दिया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गर्मी में मस्त काम आएगा भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- ये कैसा फोन है। तीसरे यूजर ने लिखा- फोन है या स्विस लॉकर। चौथे यूजर ने लिखा- ये तो गजब हो गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्रिएटिव लोग हैं यार। एक और यूजर ने लिखा- 50 करोड़ का पैकेज मिलेगा।

ये भी पढ़ें-

प्याऊ की दीवार पर लिखा एक मैसेज पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप, वायरल तस्वीर देखकर लोग भी मौज ले रहे हैं

पढ़ने का अधिकार सबको है! क्लास में घुसी भैंस का Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे ऐसे मजेदार कमेंट्स

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article