अभिषेक बच्चन ने जब ऐश्वर्या की जमकर की तारीफ, टकटकी लगाए देखती रह गईं निम्रत

2 hours ago 1

नई दिल्ली. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच खटपट की अफवाहें जुलाई से चल रही हैं. दोनों के रिश्ते के बीच में खटास की अफवाहों ने पिछले कुछ हफ्तों से फिर जोर पकड़ा. क्योंकि कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाने लगा कि पति-पत्नी के बीच में किसी ‘वो’ की एंट्री हो गई हैं. हालांकि, कपल ने इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन नेटिजंस एक बार फिर से दोनों के रिश्ते को लेकर बातें करने लगे हैं. इन अफवाहों के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को ध्यान खींच रहा है. वीडियो में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय तारीफ एक्ट्रेस निम्रत कौर करते नजर आ रहे हैं. क्या है ये वीडियो चलिए आपको बताते हैं…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में आई दरार की अफवाहों की वजह एक्ट्रेस निम्रत कौर को बताया जा रहा है. लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जूनियर बी अपनी पत्नी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और निम्रत कौर ध्यान से सुन रही हैं.

अच्छा लगता है जब कोई आपको समझता है…
दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो अभिषेक और निम्रत की फिल्म ‘दसवी’ के प्रमोशन का है. बॉलीवुड हंगामा के साथ दिए एक इंटरव्यू में, अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी इस मामले में बेहतरीन हैं. वह हमेशा मेरे लिए एक इमोशनल सहारा रही हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं, मेरा पूरा परिवार भी है. ऐश्वर्या जैसी जीवनसाथी होने का सबसे अच्छा पहलू यह है कि वह इस इंडस्ट्री से हैं. वह इसे समझती हैं. वह मुझसे थोड़ी ज्यादा समय से इस इंडस्ट्री में हैं. इसलिए, वह इस दुनिया को जानती हैं. उन्होंने सब कुछ देखा है. इसलिए, जब आप घर आते हैं और आपका दिन चैलेंजिंग रहा हो, तो यह अच्छा लगता है कि कोई है जो इसे समझता है.’ अभिषेक ये बातें कर रहे थे और निम्रत सिर्फ सिर हिलाती नजर आ रही थीं.

जीवन के कठिन समय को भी गरिमा-शालीनता के साथ पार किया
अभिषेक ने आगे कहा, ‘वह हमेशा से ऐसी रही हैं, जिन्होंने अपने जीवन के सबसे कठिन समय को भी गरिमा और शालीनता के साथ पार किया है. मैं उनकी इस बात की बहुत तारीफ करता हूं.’ जूनियर बी ने आगे कहा था कि एक्टर भावुक लोग होते हैं, हम बहुत ही संवेदनशील होते हैं और कई बार सारा गुबार निकाल देना चाहते हैं. क्योंकि आप केवल इतना ही सह सकते हैं. मैंने उन्हें (ऐश्वर्या ) कभी ऐसा करते नहीं देखा’.

मैं बहुत, बहुत भाग्यशाली हूं कि…
ऐश्वर्या के लिए अभिषेक ने यह भी कहा कि मैं बहुत, बहुत भाग्यशाली हूं कि उन्हें ऐश्वर्या जैसी जीवनसाथी मिली हैं. नीचे दिए गए वीडियो में इसका एक अंश देखें:

True but wherever is the disrespect by Aishwarya???? Even Jaya Bachchan has praised Aishwarya for forgetting her prima representation and basal behind. Don’t speech astir your ma present who disrespect your nalla fatherpic.twitter.com/D37QuBTzBz https://t.co/SlcU2zgqKJ

— Empress Aishwarya Fan (@badass_aishfan) October 19, 2024

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को हो चुके हैं 17 साल
आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 17 साल हो चुके हैं. कपल की एक बेटी है, आराध्या बच्चन. उनके तलाक की अफवाहें इस साल की शुरुआत में तब शुरू हुईं जब ऐश्वर्या ने अंबानी परिवार के एक शादी समारोह में बच्चन परिवार के साथ नहीं पहुंचीं. वह अपनी बेटी के साथ अकेले ही वहां पहुंचीं. इसके बाद अभिषेक ने ग्रे तलाक से संबंधित एक पोस्ट को लाइक करके इन अटकलों को और हवा दी थी.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai bachchan

FIRST PUBLISHED :

October 22, 2024, 08:33 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article