आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, चुनाव रिजल्ट पर कही ये बात

2 hours ago 1
आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप।- India TV Hindi Image Source : AUTHACKERAY (X) आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप।

मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर में इंडी गठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगी। आदित्य ठाकरे ने कहा कि धारावी का डेवलपमेंट कोई भी कर सकता है, इस बात पर हमें आपत्ति नहीं है, लेकिन बिना टेंडर के अगर कोई ऐसा करता है तो हम विरोध करेंगे और ये प्रोजेक्ट नहीं देंगे। हम धारावी के स्थानीय लोगों के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा दिख रहा है कि इस रीडेवलपमेंट में लाख से डेढ़ लाख परिवार, घर मिलने के लिए अपात्र हो जाएंगे। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि फिर ये लोग कहां जाएंगे।

हर जगह भ्रष्टाचार का आलम

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि आज प्रदेश में स्थिति बहुत खराब है। बीएसटी के बसेस कम कर दिए गए हैं। बीएमसी के कर्मचारियों को समय से तनख्वाह नहीं मिल पा रही है। पुणे की पीएमआरडीए हो या मुंबई की एमएमआरडीए हर जगह भ्रष्टाचार का का आलम है। पुणे के एक प्रोजेक्ट में 20000 करोड़ का कॉस्ट स्केलेशन है तो एमएमआरडीए के प्रोजेक्ट में एक ठेकेदार ने सेंट लूसिया के एक बैंक से गारंटी ले ली है। यह भी पता चला है कि एक कंपनी ने महज 20 दिन में 16000 करोड़ का टेंडर ले लिया है।

महाराष्ट्र में लटेरी सरकार

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में ठेकेदारों के 40000 करोड़ रुपये का पेमेंट नहीं हुआ है, जिसे लेकर आंदोलन होने जा रहा है। यही वजह है कि हम यह कह रहे हैं कि यह जो सरकार अभी महाराष्ट्र में चल रही है वह लुटेरी सरकार है और इसे हम इन चुनाव में हटाकर ही रहेंगे। लाडकी बहन योजना में यह सरकार आने वाले दिनों में 150 रुपए से ज्यादा नहीं देगी। यह पूरी तरीके से फाइनेंशियल मिस मैनेजमेंट की सरकार है, लेकिन हमारी सरकार जब आएगी तो इसे बढ़ा कर देगी।

गठबंधन के पक्ष में होगा विधानसभा रिजल्ट

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि कल जो विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आ रहे हैं, उसमें हम उम्मीद कर रहे हैं कि इंडी गठबंधन अच्छा प्रदर्शन करेगी और कल जब इंडी गठबंधन जीतेगी तो इस पर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के किसानों पर इन्होंने ड्रोन से टियर गैस छोड़ा था, फायरिंग की गई थी, लाठीचार्ज किया गया था। उन्हें किसी ने नक्सलवादी कहा तो किसी ने अर्बन नक्सल कहा, किसी ने माओवादी कहा ये सारी बातें लोगों के जहन में अभी भी हैं।

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र चुनाव से पहले महायुति को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल शरद पवार गुट में शामिल

बदल गया दिल्ली की नई CM आतिशी का पता, जानें कहां होगा नया ठिकाना

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article