आपकी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई, 15 मिनट में 1 लाख रुपये भेजिए... : साइबर ठगों की कॉल सुनते ही मां को आया हार्ट अटैक

2 hours ago 1

नई दिल्ली/आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में डिजिटल अरेस्ट का एक मामला सामने आया है. यहां एक सरकारी स्कूल की टीचर की साइबर ठगों की धमकी से मौत हो गई. दरअसल, साइबर ठगों ने महिला को वॉट्सऐप कॉल करके बेटी के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की धमकी दी थी. उसे छोड़ने के लिए महिला को एक नंबर पर 15 मिनट के अंदर एक लाख रुपये ट्रांसफर करने को कहा गया था. बेटी के बारे में ऐसी खबर सुनते ही महिला को सदमा लग गया. हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मामला आगरा के शाहगंज अलबतिया में सोमवार का बताया जा रहा है. सुभाष नगर में रहने वाली मालती वर्मा (58) राजकीय कन्या जूनियर हाईस्कूल अछनेरा में टीचर थीं. आगरा के एक सरकारी स्कूल में टीचर थीं. मालती वर्मा के बेटे दीपांशु के मुताबिक, 30 सितंबर को दोपहर करीब 12 बजे उनकी मां के फोन पर एक वॉट्सऐप कॉल आई थी.

इंदौर में सेक्स रैकेट से आय़ा भूचाल, एमपी के गृह मंत्री ने कड़ी कार्रवाई होगी

दीपांशु के मुताबिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में वॉट्सऐप कॉल करने वाले ने कहा, "आपकी बेटी को पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ा है. अभी पुलिस ने उसे लिखा-पढ़ी में शामिल नहीं किया है. आपकी बहुत बदनामी हो सकती है. इसलिए आपको कॉल कर रहे हैं. अगर आप चाहती हैं कि बेटी की फोटो वीडियो वायरल न हो. अगर आप चाहती हैं कि केस न दर्ज हो, तो तुरंत 1 लाख रुपये हमें भेज दें. पैसे 15 मिनट के अंदर भेजिए."

पैसे नहीं दिए, तो बेटी को होगी जेल
फोन करने वाले शख्स ने इसके बाद एक नंबर भी भेजा. दोबारा कॉल करके फिर से 15 मिनट में रुपये भेजने को कहा. शख्स ने धमकी दी कि अगर पैसे नहीं आए, तो FIR लिख देंगे, बेटी जेल चली जाएगी."

कॉल सुनते ही मां को आया हार्ट अटैक
इससे मालती वर्मा परेशान हो गईं. उन्होंने बेटे को 1 लाख रुपये ट्रांसफर करने को कहा, लेकिन रुपये ट्रांसफर करने से पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया. परिवार वाले उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रयागराज में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, 13 महिलाओं सहित 20 गिरफ्तार

बेटे ने पुलिस को दिए सबूत
इस मामले में मृतका मालती देवी के बेटे ने पूरे कॉल डिटेल और सबूत पुलिस को सौंपे हैं. अब पुलिस कॉल करने वाले शख्स को ट्रेस करने की कोशिश में है. कहा जा रहा है कि डिजिटल अरेस्ट में यह पहली मौत है. 

क्या कहती है पुलिस?
एसीपी मयंक तिवारी ने कहा कि परिवार की तरफ से शिकायत मिली है. मामले की जांच जारी है. साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अमेरिकी महिला को सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पाया गया दोषी, रसूखदार लोग भी थे कस्टमर

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article