भविष्यफल: शेयर बाजार से मिलेगा मुनाफा, बिजनेस में होगी उन्नति! विवाद न करें

3 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 4 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 4 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अपने आत्मविश्वास पर काम करें और अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखें. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि रहेगी. आपकी आँखों की देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ से मिलें. अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण आपके लाभ में देरी हो सकती है. कोई प्रिय व्यक्ति कुछ हद तक दूर लग सकता है; यह सिर्फ़ अस्थायी है, इस पर ज़्यादा ध्यान न दें. आपका शुभ अंक 9 है और आपका शुभ रंग गुलाबी है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारी लोग सहयोग नहीं कर रहे हैं, और अपेक्षित लाभ नहीं मिल पा रहा है. आज किसी समय आपकी माँ को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं; यह समय किसी नए फिटनेस कार्यक्रम को अपनाने का है. हाल के अनिश्चित दौर के बाद शेयर बाज़ार में अच्छा मुनाफ़ा मिलने की संभावना है. आपके रोमांस में उत्साह, जोश और भावनाएँ होंगी. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग मैरून है.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि में इन 4 राशिवालों की चमकेगी किस्मत, बनेंगे बिगड़े काम! जानें अपना भाग्य

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपना नाम चमकते हुए देख सकते हैं. आज बोलने से पहले सोचें; जल्द ही आपको अपने तीखे शब्दों पर पछताना पड़ेगा. इस समय प्रॉपर्टी का लेन-देन सबसे ज़्यादा नुकसानदेह साबित होगा. कार्यस्थल पर आपसी समस्याएं अवसाद का कारण बन सकती हैं. आप आवेगपूर्ण और भावुक मूड में हैं; आपका रिश्ता कामुकता से संतुष्टि देने वाला है. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग गहरा हरा है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि महत्वपूर्ण कार्य सफलता के साथ पूरे होंगे. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. व्यापार में वृद्धि की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपके रिश्ते ने अच्छे दिन देखे हैं; इससे पहले कि यह आप पर हावी हो जाए, अपने गुस्से पर काबू पा लें. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप अपनी लोकप्रियता के शिखर पर हैं. आज आपके मन में सुख-सुविधाओं की संतुष्टि सबसे ऊपर है. आज आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. आज आप काम पर शीर्ष पर हैं, और अपनी कड़ी मेहनत का फल पा रहे हैं. आप अपने साथी की निष्ठा के बारे में अविश्वास के विचारों से घिरे हुए हैं. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग कॉफी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अप्रत्याशित समस्याएँ आपके शेड्यूल को बाधित कर सकती हैं. अगर आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ़ षड्यंत्र कर रहे हैं, तो दृढ़ रहें. यह आपके लिए ऊर्जा से भरपूर दिन है. आज आप जो लाभ प्राप्त करेंगे, वह आपकी मेहनत के अनुपात में बहुत ज़्यादा होगा. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें, जिससे आप अभी-अभी मिले हैं. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

यह भी पढ़ें: कलश स्थापना, दुर्गा अष्टमी से दशहरा तक, किस दिन कौन सा रखना है व्रत? जानें सही तारीख, मुहूर्त

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके स्वभाव के कारण अक्सर घर में होने वाले झगड़े कम नहीं होते. आज किसी ऐसे विवाद में न पड़ें जिसे टाला जा सके. ऐसा लगता है कि आप बीमारियों के दौर से गुज़र रहे हैं जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. आय में नाटकीय वृद्धि के साथ, शायद यह समय खुद का इलाज करने का है. आपने पिछले कुछ समय से अपने साथी से टकराव टाल दिया है, अब आपको खुद को थोपने की ज़रूरत है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर में शांति बनाए रखना एक कठिन काम है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. इस अवधि में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. इस अवधि में नकदी का प्रवाह बहुत अधिक है. कोई व्यक्ति आपके और आपके साथी के बीच में खड़ा होने में सफल हो गया है. शायद अब कार्रवाई करने का समय आ गया है. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग पीला है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि न्यायालय में लंबित कानूनी विवाद आपके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डालना शुरू कर देगा. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर घर आएंगे. आपको सलाह दी जाती है कि आज वाहन न चलाएं, खासकर यदि आप खुली छत वाली गाड़ी चलाते हैं. आप तनावग्रस्त और बेचैन हैं क्योंकि व्यवसाय से जुड़ी समस्याएं लगातार आपके दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं. आपका साथी अभी उदास महसूस कर रहा है; कोमल प्रेम और देखभाल के साथ उसकी ओर बढ़ें. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग गहरा ग्रे है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 4, 2024, 24:04 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article