कर्क वालों का मान-सम्मान बढ़ेगा, सिंह, कन्या वाले बिजनेस में सतर्क रहें

2 hours ago 2
कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल.कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल.

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए सौभाग्य लेकर आएगा. सप्ताह की शुरुआत में शुभचिंतकों की मदद से सोचे हुए कार्य समय पर पूरे हो जाएंगे. कार्यस्थल पर सीनियर और जूनियर दोनों ही आप पर पूरी तरह मेहरबान रहेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अतीत में किए गए किसी काम के लिए आपको सम्मानित किया जा सकता है. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. विदेश में व्यापार करने वालों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा. ऐसे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है. अगर आप विदेश में करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो इस दिशा में किए गए प्रयासों से बड़ी सफलता मिल सकती है. अगर आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे थे तो इस हफ्ते आपकी बात किसी से हो सकती है. साथ ही पहले से चले आ रहे प्रेम संबंध और भी मजबूत होंगे. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ लंबी दूरी की यात्रा की संभावना बन सकती है.

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 7

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. ऐसे में आपके प्रियजन आपका साथ दें या न दें, आप अपनी योग्यता के आधार पर सबके सामने अपनी ताकत साबित करके ही माने जाएंगे. इस सप्ताह आपको किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलेगा. सत्ता पक्ष से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. इन सभी सुखद संयोगों के बीच आपको अपने व्यवहार पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा. सफलता के उत्साह में आपको अहंकारी होने और दूसरों का अपमान करने से बचना चाहिए अन्यथा आपके शुभचिंतक आपसे दूर हो सकते हैं. इस दौरान आपको जल्दबाजी और भावुक होने से भी बचना होगा. व्यापार से जुड़े लोगों को किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना चाहिए अन्यथा संभावित लाभ हानि में बदल सकता है. सप्ताह के अंत में आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लव पार्टनर के साथ खुशी-खुशी समय बिताने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 8

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए शुभता और सफलता लेकर आएगा. सप्ताह की शुरुआत में करियर और व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा शुभ और लाभकारी सिद्ध होगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से व्यापार को आगे बढ़ाने के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरीपेशा जातक जो अपनी नौकरी बदलने की सोच रहे थे, उन्हें नए अवसर प्राप्त होंगे. आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे और संचित धन में वृद्धि होगी. करियर से जुड़ी बड़ी सफलता आपके कार्यक्षेत्र और परिवार में आपका सम्मान बढ़ाएगी. अविवाहित लोगों का विवाह हो सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में आप राहत की सांस लेंगे, क्योंकि संतान से जुड़ी बड़ी चिंता दूर हो जाएगी. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह समय काफी शुभ रहने वाला है. किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से आपको किसी लाभकारी योजना से जुड़ने का अवसर मिलेगा. प्रेम संबंधों में आ रही रुकावटें दूर होंगी. परिवार के लोग आपके प्यार को विवाह के साथ मंजूरी दे सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. आपको अपने परिवार के साथ खुशी के पल बिताने के अवसर मिलेंगे.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 2

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 23, 2024, 08:22 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article