जंगल में घूमने गया शख्स, रात को टेंट लगाकर चला सोने, आंख खुली तो...

2 hours ago 1

सोशल मीडिया के जमाने में ऑफबीट जगहों पर जाने का ट्रेंड काफी हो गया है. इस वजह से लोग जंगलों, पहाड़ों में घूमने जाते हैं और वहीं पर टेंट लगाकर रहते भी हैं. ऐसी जगहों पर मुश्किलें भी काफी आती हैं, मगर जो लोग एक्सपर्ट होते हैं, वो आसानी से उन मुश्किलों का सामना कर लेते हैं. पर जो लोग नौसिखिए होते हैं, वो समस्याओं में फंस जाते हैं. हाल ही में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अमेजन के जंगलों में कैंपिंग कर रहा था, वहां उसका सामना ऐसे जीवों से हुआ, जिन्हें देखकर उसकी नींद (Man recovered elephantine spider successful structure viral video) उड़ गई. वो जीव उसके टेंट के अंदर घुस रहे थे. अगर कोई अंजान और नौसिखिया व्यक्ति होता, तो निश्चित तौर पर मुसीबत में फंस जाता.

इंस्टाग्राम यूजर पॉल रोज़ोली एक अमेरिकी वाइल्डलाइफ कंजर्वेशनिस्ट और ऑथर हैं. अगस्त में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने एक चौंकाने वाले अनुभव के बारे में बताया. वो पेरू के अमेजन (Amazon spider successful structure video) के जंगलों में थे. वहां वो कैंपिंग कर रहे थे. रात हुई तो वो कैंप लगाकर सोने लगे. पर रात के 2 बजे जब उनकी नींद खुली तो अपने टेंट का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. उनके कैंप के अंदर चींटियां घुस गई थीं, जिन्हें लीफकटर एंट्स कहते हैं.


टेंट के अंदर घुस गया मकड़ा
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार लीफकटर एंट पत्तियां काटती हैं और उसके बाद उनके जरिए फंगस पैदा करने का काम करती हैं. वीडियो में चींटियों को पत्तियां नहीं मिलीं तो वो टेंट को ही चबा गए. उन्होंने देखा कि चींटियां उनके टेंट का कपड़ा काट रही थीं जिसकी वजह से मच्छर उनके टेंट के अंदर घुस गए थे. उन्होंने वीडियो में दिखाया कि टेंट खुल जाने के बाद अन्य कई कीड़े भी उनके टेंट में घुसने लगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ी टैरेंटुला मकड़ी भी टेंट में घुस गई है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये तो बहुत से लोगों के लिए बुरे सपने जैसा होता है. एक ने कहा कि शख्स को स्टेनलेस स्टील का टेंट खरीद लेना चाहिए. एक ने कहा कि आखिर ये आदमी क्या नौकरी करता है, वो कभी उस नौकरी के लिए अप्लाई नहीं करेगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

FIRST PUBLISHED :

October 8, 2024, 17:01 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article