"जेल में मिलेगा खाना इसलिए अपराधी बनने का लिया फैसला", इसलिए आरोपी ने बस कंडक्टर पर चाकू से कर दिया हमला

1 hour ago 1
bengaluru man Decided to become a criminal so he could get food in jail accused attacked bus conduct- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यात्री ने बस कंडक्टर पर चाकू से किया हमला

बेगलुरू मेट्रो ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन यानी बीएमटीसी की बस में मंगलवार को बड़ी घटना देखने को मिली। बस में सवार एक यात्री ने अचानक चाकू निकालकर बस कंडक्टर पर हमला कर दिया। हमले की वजह मात्र इतनी सी थी कि कंडक्टर ने यात्रियों  को बस की सीढ़ियों से हटने को कहा था। आरोपी की पहचान हरीश सिन्हा के रूप में हुई है। दरअसल हरीश मंगलवार की साम व्हाइटफील्ड इलाके से सिटी सेंटर जाने वाली सिटी बस में यात्रा कर रहा था। इस दौरान बस में चढ़ने के साथ ही वह दरवाजे के पास खड़ा हो गया। इसलिए कंडक्टर योगेश ने हरीश से कहा कि वह दरवाजे के पास न खड़ा हो और बस के अंदर चला जाए।

बस कंडक्टर पर चाकू से हमला

इतनी सी बात पर तिलमिलाए हरीश ने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया और कंडक्टर पर हमला करना शुरू कर दिया। इसके बाद बस में सवार यात्रियों में दहशत फैल गई और यात्री चीखते-चिल्लाते हुए बस से बाहर कूदने लगे और बस खाली हो गई। बस में सवार कुछ लोगों ने हरीश को पकड़ने की भी कोशिश की तो हरीश ने उन्हें भी चाकू से डराया। बस के ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लेते हुए युवक को अंदर ही रखा और बस के दरवाजे बंद कर दिए और पुलिस को सूचना दी। बस से बाहर निकलने के लिए हरीश बस की खिड़कियां और दरवाजे तोड़ने लगता है। इससे पहले की वह बाहर निकल पाता पुलिस वहां पहुंच गई और आरोपी हरीश को गिरफ्तार कर लिया।

नौकरी से निकाले जाने के बाद से परेशान था आरोपी

घटना में घायल कंडक्टर योगेश को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। वहां फिलहाल उनका इलाज जारी है। इस बीच, हरीश ने पुलिस को बताया कि कुछ महीने पहले तक वह बेंगलुरू में टेलीपरफॉर्मेंस नामक बीपीओ में काम कर रहा था। लेकिन वहां से उसे निकाल दिया गया। जब उसे नौकरी नहीं मिली तो वह मानसिक रूप से परेशान रहना लगा और उसे लगा कि कोई अपराध कर वह जेल जाएगा तो उसे खाना मिलता रहेगा। बता दें कि पुलिस इस मामले में फिलहाल आगे की जांच और पूछताछ कर रही है।

Latest Crime News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article