टैबलेट खरीदना है तो जल्दी कीजिए, 10,000 से कम में 70 फीसदी तक डिस्काउंट

2 hours ago 1

नई दिल्ली. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है और इसमें विभिन्न टैबलेट्स पर शानदार डील्स मिल रही हैं. अगर आप ऐपल iPads, प्रीमियम टैबलेट्स, गेमिंग टैबलेट्स, या छात्रों के लिए बजट फ्रेंडली टैबलेट की तलाश में हैं, तो यह सेल आपके लिए ही है. 60 प्रतिशत से अधिक छूट के साथ अब सही समय है अपने टैबलेट को अपग्रेड करने का.

अगर आप टॉप ब्रांड्स के प्रीमियम टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस सेल में 25% से अधिक की छूट के साथ बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं. आपको स्लिम डिज़ाइन, पावरफुल परफॉरमेंस, और एडवांस्ड फीचर्स वाले टैबलेट्स पर शानदार कीमतों पर डील मिलेगी. इससे पहले कि ये ऑफर्स खत्म हों, अपने टैबलेट को अपग्रेड करके बड़ी बचत कर सकते हैं.

ऐपल iPads पर 30% से अधिक की छूट
अगर आप ऐपल iPad खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए सुनहरा मौका है. 30% से अधिक की छूट के साथ, आप एक भरोसेमंद और स्टाइलिश डिवाइस खरीद सकते हैं, जो परफॉरमेंस और डिज़ाइन का बेहतरीन मिश्रण है. विभिन्न मॉडलों के साथ आपको अपनी ज़रूरत के अनुसार सही iPad मिल सकता है, और सेल खत्म होने से पहले आप बड़ी बचत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें – नवरात्रि खत्म होते ही आईफोन 15 प्रो की कीमत धड़ाम, एक अच्छा एंड्रायड फोन भी पड़ेगा महंगा

गेमिंग टैबलेट्स पर 45% से अधिक की छूट
जो लोग गेमिंग के शौकीन हैं और हाई परफॉरमेंस के साथ इमर्सिव ग्राफिक्स की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए यह सेल एक बढ़िया मौका है. अमेजन की इस सेल में गेमिंग टैबलेट्स पर 45% से अधिक की छूट मिल रही है. यह गेमिंग अनुभव को अगले स्तर पर ले जाने का अवसर है, वो भी बिना ज्यादा खर्च किए. जल्दी करें और गेमिंग टैबलेट्स की इस शानदार डील का फायदा उठाएं.

छात्रों के लिए इस सेल में कुछ खास ऑफर्स उपलब्ध हैं. 60% से अधिक की छूट के साथ आप पढ़ाई, नोट्स लेने और मनोरंजन के लिए एक बजट फ्रेंडली टैबलेट पा सकते हैं. यह उन छात्रों के लिए एक बेहतरीन अवसर है जो एक किफायती और उपयोगी डिवाइस की तलाश में हैं.

मनोरंजन के लिए टैबलेट्स पर 50% से अधिक की छूट
अगर आप मनोरंजन के लिए टैबलेट खरीदना चाहते हैं, तो इस सेल में आपको 50% से अधिक की छूट मिलेगी. चाहे आप अपने पसंदीदा शो स्ट्रीम कर रहे हों, गेम्स खेल रहे हों, या डिजिटल कंटेंट का आनंद ले रहे हों, इस सेल में आपको ऐसे टैबलेट्स मिलेंगे जो आपके मनोरंजन अनुभव को और भी बेहतर बनाएंगे.

लेवोनो टैब एम10 एफएचडी थर्ड जेनरेशन (Lenovo Tab M10 Fhd 3Rd Gen, 10.1 Inch) टैब को 67 प्रतिशत छूट के साथ 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑनर पैड एक्स8ए (HONOR Pad X8a with Free Flip-Cover 27.94cm (11 inch)) – 50 प्रतिशत छूट के साथ 10,999 रुपये में पा सकते हैं.

₹10,000 से कम के टैबलेट्स पर 60% से अधिक की छूट
जो लोग बजट फ्रेंडली ऑप्शन की तलाश में हैं, उनके लिए यह एक बेहतरीन मौका है. अमेजन की इस सेल में आपको ₹10,000 से कम में शानदार फीचर्स वाले टैबलेट्स 60% से अधिक की छूट के साथ मिल रहे हैं. ये टैबलेट्स ब्राउज़िंग, स्ट्रीमिंग और पढ़ाई के लिए परफेक्ट हैं. लेनोवो टैब एम 10 एचडी टैबलेट (Lenovo Tab M10 HD Tablet) 71 प्रतिशत की छूट पर 6,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Tags: Discount Sale, Online Sale, Portable gadgets

FIRST PUBLISHED :

October 11, 2024, 11:37 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article