'ठुकराया मेरा प्यार, अब इंतकाम देख', बेवफा प्रेमी से लड़की ने लिया खौफनाक बदला

2 hours ago 2

प्यार चीज़ ही ऐसी होती है कि इंसान जब करता है, तो होश और हवास भूल बैठता है पर जब ये टूटता है, तो इंसान इसका हश्र सोचता तक नहीं. खासतौर पर अगर प्रेमी या प्रेमिका बदला लेने पर आएं तो अंजाम बेहद खतरनाक हो सकता है. यही वजह है कि कहा जाता है कि प्यार की राह आसान नहीं होती, अगर निभा सको तो ही चलो वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो.

जब दो लोग एक-दूसरे के साथ प्यार में होते हैं, तो बड़ी से बड़ी गलती चुटकियों में माफ कर देते हैं. जब ये रिश्ता एक बार टूट जाता है तो बदला कितना भयानक हो सकता है, आप चीन में हुई इस घटना के ज़रिये समझ सकते हैं. इस कहानी में लड़की के साथ धोखा हुआ, तो उसने अपने प्रेमी के साथ कुछ ऐसा किया, जो शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

प्रेम कहानी में जब बेवफा निकला सनम
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक China Merchants Bank’s Shenzhen में काम करने वाले एक कर्मचारी शी की ये कहानी है. वो पिछले साल अक्टूबर से एक लड़की को डेट कर रहा था. जून में लड़की को पता चला कि वो उसके अलावा दूसरी लड़कियों से भी रिश्ते में है. जब उसने शी से इस बारे में पूछा तो शी ने उससे घुटनों के बल आकर माफी मांगी और आगे ऐसा नहीं करने का वादा किया. लड़की ने दावा किया कि उसके माता-पिता परेशान न हों, इसलिए उसने शी को तब माफ कर दिया लेकिन बदला लेने की बात उसके दिमाग में अटकी रही.

ऐसा बदला लिया कि बर्बाद कर दी ज़िंदगी
लड़की ने शी से बदला लेने के लिए उसके 300 लड़कियों से अफेयर और नाजायज़ रिश्तों की कहानी 58 पेज के पावर प्वाइंट प्रेज़ेंटेशन में तैयार की. उसने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के सीरियल चीटर होने की कहानी पब्लिश कर दी और इसे 300 मिलियन यानि 30 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा. चीन के प्रतिष्टित कॉलेज से ग्रैजुएट शी का करियर उड़ान पर था, लेकिन इस पोस्ट की वजह से शी की नौकरी चली गई. दरअसल चीन में वेश्यावृत्ति अवैधानिक है, ऐसे में लड़के का करियर लगभग खत्म हो गया. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस बदले की खूब चर्चा कर रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Bizarre news, Viral news

FIRST PUBLISHED :

September 23, 2024, 08:41 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article