तरारी से प्रत्याशी विशाल प्रशांत के किया नामांकन, जानिए पूरी डिटेल

2 hours ago 1

X

तरारी

तरारी उपचुनाव में एनडीए प्रत्यासी विशाल प्रशांत ने किया नॉमिनेशन, बीजेपी के दोनो

भोजपुर: बिहार में चार विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. तरारी विधानसभा उपचुनाव के लिए मंगलवार को एनडीए प्रत्याशी विशाल प्रशांत ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर एनडीए के कई प्रमुख नेता उपस्थित रहे. इस दौरान नामांकन समारोह का आयोजन भी किया गया. इस अवसर पर हजारों की संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे, जिन्होंने एनडीए को समर्थन देने का संकल्प लिया.

नमांकन समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार झा एवं एनडीए के अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे. सभी ने विशाल प्रशांत की उम्मीदवारी का समर्थन करते हुए जनता को एनडीए सरकार की विकास योजनाओं से अवगत कराया और एक बार फिर एनडीए की जीत के लिए समर्थन की अपील की

भारी संख्या में करें मतदान-दिलीप जायसवाल
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने कहा कि यह चुनाव केवल एक राजनीतिक मुकाबला नहीं है, बल्कि यह तरारी के विकास और समृद्धि का मार्ग प्रशस्त करने का अवसर है. एनडीए सरकार ने अब तक जो विकास कार्य किए हैं, वे जनता के सामने हैं और आगामी चुनावों में जनता का समर्थन हमें और भी आगे बढ़ाने में मदद करेगा. विशाल प्रशांत के नेतृत्व में तरारी का समग्र विकास होगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता एनडीए को समर्थन देकर अपने क्षेत्र की प्रगति और खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करेगी. उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वे भारी संख्या में मतदान कर एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाएं और एनडीए के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाएं.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी रहे मौजूद
उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा और जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार झा ने भी अपने संबोधन में तरारी के लोगों से एनडीए को अपना समर्थन देने की अपील की. उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव एनडीए के विकासशील योजनाओं और जनता की भलाई के लिए किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने का एक और अवसर है. नामांकन समारोह में शामिल हज़ारों लोगों के उत्साह और समर्थन से यह साफ हो गया है कि एनडीए को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. क्षेत्रीय विकास, रोजगार सृजन, कृषि सुधार और बुनियादी ढांचे के विस्तार जैसे मुद्दों पर एनडीए का ध्यान केंद्रित है और जनता ने इन योजनाओं पर भरोसा जताया है.

“जनता का काम रहेगी पहली प्राथमिकता”
वहीं पहली बार चुनाव लड़ विशाल प्रशांत ने कहा कि पहली बार चुनाव लड़कर जितना और उसके बाद जनता का काम करना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी. सड़क बिजली और रोजगार देने का भरपूर प्रयास मेरे द्वारा किया जाएगा.उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 9 साल से माले की विधायक यहां पर थे जिनके वजह से आम जनता का जनप्रतिनिधि पर से विश्वास टूट गया है. लेकिन मेरे द्वारा जीतने के बाद उनके समस्याओं को समझना और उसका समाधान करना ही एकमात्र प्राथमिकता रहेगी. वहीं अपने पिता सुनील पांडे के बारे में भी विशाल प्रशांत ने बताया कि उनके द्वारा जितने भी कार्य किए गए हैं.वह बहुत ही ज्यादा है अगर उनके द्वारा किए गए कार्यों को हम टच भी कर लेते हैं तो मेरे लिए बहुत बड़ी बात रहेगी.

Tags: Bhojpur news, Bihar News, Local18

FIRST PUBLISHED :

October 23, 2024, 08:47 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article