पंड्या से अलग होने के बाद नताशा के हाथ लगा पहला प्रोजेक्ट

2 hours ago 1

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. इस साल जुलाई में एक दूसरे से अलग होने की जानकारी देने वाला यह हॉट कपल अब अपने अपने कामों में बिजी दिख रहा है. हार्दिक पंड्या जहां बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने में बिजी हैं वहीं नताशा स्टेनकोविक के हाथ भी पंड्या से अलग होने के बाद एक प्रोजेक्ट हाथ लगा है. नताशा इसके जरिए अब धमाल मचाने को तैयार हैं. नताशा बॉलीवुड के बाद अब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने रखने जा रही हैं. यह कथित तौर पर नताशा का हार्दिक से अलगाव के बाद शूट किया गया पहला प्रोजेक्ट है.

‘पिंकविला’ के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अब अपना पूरा फोकस काम पर लगाना चाहती हैं. भारत दोबारा लौटने की यही वजह है. हाल में उन्हें चंडीगढ़ में एक डांस नंबर की शूटिंग करते हुए देखा गया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) से से अलग होने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट होगा. वह अपने काम को लेकर बहुत सेलेक्टिव हैं. वह अपने आगे के प्रोजेक्ट को बेहतरीन बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं.’

टीम इंडिया में एक साथ 2 डेब्यू… पहला रफ्तार का ‘सौदागर’ तो दूसरा है ऑलराउंडर, बांग्लादेश को करेंगे चित

वापसी हो तो ऐसी… 105 रन पर पाकिस्तान को रोका, फिर 6 विकेट से मार लिया मैदान, सेमीफाइनल की उम्मीद बरकरार

नताशा ने तेरे करके का पहला पोस्टर रिलीज किया
नताशा स्टेनकोविक ने हाल में अपने सोाशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेरे करके… गाना का पहला पोस्टर रिलीज किया है. नताशा ने बातया कि ट्रेलर 6 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगा. गाने को प्रीत इंदर ने गाया है. नताशा ने जैसे ही यह जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की. लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है. किसी ने उन्हें सुपरवुमन कहा, तो किसी ने कहा कि उन्होंने एक कदम आगे बढ़ाया है और यह अच्छी बात है.

4 साल की शादी 18 जुलाई को टूट गई
इसी साल 18 जुलाई को हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अलग होने का फैसला किया था. दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से अलग होने की खबार साझा की थी. दोनों ने शादी के 4 साल बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि अपनी तरफ से दोनों ने पूरी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई. उनका एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है. वे अपने बेटे की देखभाल मिलकर करेंगे.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic

FIRST PUBLISHED :

October 6, 2024, 19:39 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article