भविष्यफल: आज अचानक बदलेगा भाग्य, नई प्रॉपर्टी पाने का योग, उपलब्धियों भरा दिन!

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 11 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 11 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करेंगे, उसमें आगे बढ़ेंगे और भाग्य के उतार-चढ़ाव को अपने कदमों में समेट लेंगे. आपकी माँ के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. कूटनीतिक बनें; अनावश्यक बहस में न पड़ें. आपकी अच्छी तरह से विकसित मानसिक क्षमताएँ आपको अपनी परियोजनाओं की अच्छी योजना बनाने में मदद करती हैं. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में वह बढ़िया, शांत गुण है. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का नीला है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपने भाग्य में अचानक बदलाव का अनुभव करेंगे. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. अपने दरवाज़े सावधानी से बंद करें; पछताने से बेहतर है कि सुरक्षित रहें. आज आप काम पर शीर्ष पर हैं, और अपनी कड़ी मेहनत का फल पा रहे हैं. शुक्र की अतिरिक्त ऊर्जा विपरीत लिंग को आपकी ओर आकर्षित करती है. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग सफेद है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अच्छी सार्वजनिक छवि और सामाजिक संपर्क आपको समाज में सम्मानजनक स्थान दिलाएंगे. आपको वह ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिलेगा जिसकी आपको तलाश है. सावधान रहें; आपके विरोधी आपके आस-पास ही प्रतीक्षा कर रहे होंगे. खर्चे अधिक हैं और आपको समस्याओं से निपटने के लिए विभिन्न स्रोतों से धन की व्यवस्था करने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है. अपने साथी के प्रति संदेह और अविश्वास आपका दिन खराब कर सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि में कब करें हवन? जानें विधि, सामग्री, मुहूर्त, मंत्र और महत्व

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परिवार और दोस्त आपको बहुत खुशी देते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, क्योंकि आप थोड़ा उदास महसूस कर रहे हैं. यह आपके विदेशी ग्राहक के साथ साहसिक व्यावसायिक कदम उठाने का सही समय हो सकता है. आप खुद को प्रलोभन से दूर विवाहेतर संबंध में पा सकते हैं. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग लाइट ग्रे है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर में शांति बनाए रखना एक कठिन काम है. यदि आप अपनी माँ के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. तनाव और उथल-पुथल के लंबे दौर के बाद आप उज्ज्वल और ऊर्जावान महसूस करते हैं, और आपका चुंबकत्व काम करना शुरू कर देता है. हाल ही में अनिश्चित दौर के बाद शेयर बाजार में अच्छा मुनाफा मिलता है. आप किसी नए व्यक्ति से मिलते हैं जिसकी ओर आप बहुत आकर्षित होते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं कर पाते हैं कि पहला कदम कैसे उठाया जाए. आपका भाग्यशाली अंक 9 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा पीला है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति जो उच्च पद पर हो, आपकी मदद करेगा. आज किसी समय आपकी माँ को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है. आप भूमि या भवन के रूप में संपत्ति अर्जित कर सकते हैं. आय में वृद्धि आपको बेहतर जीवनशैली अपनाने में मदद करेगी. आपके जीवन में रोमांस आपको तृप्ति की भावना से भर देता है और आपको बादलों में विचरण कराता है. आपका भाग्यशाली अंक 2 है और आपका भाग्यशाली रंग पीला है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप हर चीज़ पर पूरी तरह से हावी हैं. इसका पूरा लाभ उठाएँ. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा हुआ है. आप मानसिक रूप से सतर्क और शारीरिक रूप से ऊर्जावान हैं. आपकी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाती है, जिससे आपको पेशेवर सफलता मिलती है. आप बिना ज़्यादा सोचे-समझे कामुक सुखों में डूब जाते हैं. शायद ऐसा करने का समय आ गया है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

यह भी पढ़ें: शुक्र गोचर से 6 राशिवालों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, मिलेगा गाड़ी, बंगला, छूटेगी खुशियों की फुलझड़ी!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप अपनी लोकप्रियता के शिखर पर हैं. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर जोर दिया जा रहा है. आपके प्रतिस्पर्धी अपनी कार्यकुशलता के शिखर पर तेजी से पहुंच रहे हैं; आप आत्मसंतुष्ट होने का जोखिम नहीं उठा सकते. आप खुद को काम के मोर्चे पर देरी और निराशाओं से बाधित पाते हैं. आप खुद को यह सोचते हुए पाते हैं कि आपके रिश्ते को क्या हो गया, और सारा प्यार कहां चला गया. इस समय कोई भी जल्दबाजी वाला फैसला न लें. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग गहरा हरा है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि वंचितों के उत्थान के लिए काम करने का अवसर अब खुद ही सामने आ रहा है. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. अपने सिर को चोट लगने से बचाने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतें. आपके व्यवसाय में विदेशी तत्व बहुत महत्वपूर्ण हो जाते हैं. फ़्लर्ट करने के प्रलोभन से दूर रहें; हो सकता है कि कोई आपकी पहल की सराहना न करे. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग डार्क फ़िरोज़ा है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 11, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article