भविष्यफल: आज अचानक होगा धन लाभ, बढ़ेगा बैंक बैलेंस, कोई दे सकता है धोखा

3 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 18 अक्टूबर 2024.आज का अंक ज्योतिष, 18 अक्टूबर 2024.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रोमांच और उत्साह से भरा हुआ है. जीवन की सुख-सुविधाओं को पाने की इच्छा पूरे दिन बनी रहेगी. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. इस समय आपका पेशेवर जीवन थोड़ा चिंताजनक है. आपका रोमांस निराशाजनक है, शाम को कुछ रोमांचक करें. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग डार्क ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन मददगार मूड में नहीं हैं. आज आप चिंता के दर्द से ग्रस्त लग रहे हैं. यह वह समय है जब आप वह हासिल कर सकते हैं जिसकी आपको लंबे समय से चाहत थी. विदेशी व्यापार संबंध इतने उत्साहजनक नहीं हैं. आप और आपके साथी के बीच गंभीर झगड़ा है जो अगर आप सावधान नहीं रहे तो बढ़ सकता है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अभी हुई कोई गलतफहमी किसी नतीजे पर नहीं पहुँचेगी और उसे सुलझाने में समय लगेगा. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. आप काम के मोर्चे पर देरी और निराशाओं से खुद को बाधित पाते हैं. आप और आपके साथी के बीच गंभीर झगड़ा है जो अगर आप सावधान नहीं रहे तो बढ़ सकता है. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग रोज़ी ब्राउन है.

ये भी पढ़ें: कब है धनतेरस? 1 घंटा 41 मिनट का शुभ मुहूर्त, बनेगा त्रिपुष्कर योग, जानें सोना खरीदने का सही समय, महत्व

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप सत्ता के पद पर बैठे किसी व्यक्ति से सहमत नहीं हो सकते हैं. आप खुशमिजाज हैं और अपने आस-पास के लोगों को अपनी तेज बुद्धि से खुश रखते हैं. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. अचानक मिलने वाला धन आपके खातों में घाटे की भरपाई करने में मदद करता है. आपके साथी के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हैं; धैर्य रखें. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का लाल है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अकेले हैं, क्योंकि दोस्त और करीबी रिश्तेदार आपकी मदद करने से इनकार कर रहे हैं. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जो आपको सर्वशक्तिमान महसूस करा रही है. घर पर बढ़ते खर्चों से आपको चिंता नहीं होगी, क्योंकि आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है. रोमांस की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग फ़िरोज़ा है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ मनमुटाव के संकेत हैं. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. आज आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. आप थोड़ा उदास और निराश महसूस कर रहे हैं, और इससे व्यापार प्रभावित हो रहा है. आप कुछ हानिरहित फ़्लर्टिंग के मूड में लग रहे हैं; इस तुच्छता को नियंत्रण से बाहर न होने दें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी वरिष्ठ सहकर्मी के साथ मतभेद हो सकता है; शांत रहें और बातचीत करके मामले को सुलझाने का प्रयास करें. आप खुशमिजाज हैं और अपनी तेज बुद्धि से अपने आस-पास के लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. ऐसा लगता है कि आपको फ्लू होने वाला है. अतिरिक्त सावधान रहें, क्योंकि कार्यालय में कोई व्यक्ति आपको बदनाम करने के लिए गुप्त रूप से काम कर रहा है. कोई खास व्यक्ति आपके लिए कुछ अतिरिक्त अच्छा करता है. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग हल्का नीला है.

ये भी पढ़ें: कब है अहोई अष्टमी? बन रहे 5 शुभ संयोग, जानें पूजा मुहूर्त, तारों को देखने का समय, महत्व

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप खुद को पूरे दिल से दान-पुण्य के कामों में लगाएँ. आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ़ साज़िश कर रहे हैं; दृढ़ रहें. मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें, क्योंकि आज धोखे की संभावना अधिक है. खर्चे अधिक हैं और आपको समस्याओं से निपटने के लिए विभिन्न स्रोतों से पैसे की व्यवस्था करनी होगी. अपने साथी के साथ एक अंतरंग शाम का आनंद लें. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आपके परिवार के साथ आपके रिश्ते तनावपूर्ण हैं. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि आखिर हो क्या रहा है और क्यों. तुरंत मेडिकल चेक-अप करवाएँ. यह कुछ ऐसा हो सकता है जिसे आप कुछ समय से टाल रहे थे. आपकी आय में वृद्धि होगी, लेकिन आपकी अपेक्षाएँ भी बढ़ेंगी; इसे सहजता से लें. आपके साथी के साथ परेशानी है; अगर आप खुश रहना चाहते हैं तो सत्ता का खेल बंद करें. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग सफेद है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

October 18, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article