भविष्यफल: आज नया मकान या कार खरीदेंगे, होगा धन लाभ! लेकिन उधार देने से बचें

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 26 सितंबर 2024. (Canva)आज का अंक ज्योतिष, 26 सितंबर 2024. (Canva)

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ बाहर घूमने जाना प्यार के बंधन को मजबूत करने का काम करता है. यह मौज-मस्ती का दिन है, इसका भरपूर लाभ उठाएँ. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. विदेशियों और दूर के तटों पर आपको आकर्षक व्यवसाय के अवसर मिलने का वादा किया गया है. आप अपने आप में जीवंत हैं और विपरीत लिंग के लोग आपकी बहुत तलाश करते हैं. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग चॉकलेट है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि राज्य नौकरशाही के साथ लंबित मामले अब सुलझ जाएंगे. आज आप बहुत ही शानदार मूड में हैं. स्वास्थ्य थोड़ा खराब है, इसलिए आराम से रहें. कोई नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है. अप्रत्याशित क्षेत्रों से प्रशंसा मिलेगी. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लेमन है.

यह भी पढ़ें: कब है शरद पूर्णिमा? चंद्रमा की किरणों में खीर रखने का समय क्या है? जानें इसका महत्व

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि शाम को सामाजिक मेलजोल से कोई महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा होगा. आज आप अपने सामने आने वाले किसी भी पर्यावरणीय बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेते हैं. नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. अंतरंग मुद्दों पर आपका साथी और आप एक-दूसरे से सहमत नहीं हैं; ध्यान से सुनने की कोशिश करें. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग हल्का गुलाबी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी गंभीर मुकदमे या झगड़े में उलझ सकते हैं. तनाव आज आपके मन की शांति छीन सकता है. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. विदेशी बाज़ार में पेशेवर संस्थानों से मान्यता आपको अपने दायरे में काफ़ी प्रशंसा का पात्र बनाती है. अपने साथी के साथ मनमुटाव के कारण दिन तनावपूर्ण हो सकता है. आपका शुभ अंक 7 है और आपका शुभ रंग सियान है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन के साथ आपके तनावपूर्ण संबंध सुधरने लगेंगे. आज बिना किसी कारण के विवाद हो सकता है. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. फिजूलखर्ची न करें. इसे किसी बुरे दिन के लिए बचाकर रखें. आपका वर्तमान मूड आपके रिश्ते में आमूलचूल परिवर्तन ला सकता है; सावधान रहें. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग फ़िरोज़ा है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में सुधार आएगा. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. पेट की बीमारी के कारण आप तनाव में रह सकते हैं. आप पूरे दिन अपनी आर्थिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. कुछ झिझक के बाद रोमांस फिर से शुरू हो जाएगा. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

यह भी पढ़ें: साल का अंतिम सूर्य ग्रहण इन 6 राशिवालों के लिए शुभ, खुलेंगे उन्नति के द्वार, सफलता चूमेगी कदम!

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अपने बॉस के साथ बहुत सावधानी से पेश आएं; अधिकारी आपके प्रति ठीक नहीं लग रहे हैं. तनाव आज आपके मन की शांति छीन सकता है. आप खुद को पहले से बहुत बेहतर महसूस करते हुए पाएंगे. विदेश से धन लाभ की उम्मीद करें. आपके लिए कोई सरप्राइज आने वाला है, और यह रोमांटिक किस्म का होगा. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर के मोर्चे पर कलह से बचें. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. कूटनीतिक बनें; अनावश्यक बहस में न पड़ें. व्यवसाय में किसी को भी उधार देने से बचें. अपने प्यार का प्रदर्शन हर तरह के पागलपन भरे तरीकों से करें और देखें कि आपका प्यार आपको कैसे जवाब देता है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का हरा है.

यह भी पढ़ें: 26 सितंबर को बन रहा गुरु पुष्य योग, इन 5 कामों को करने से बढ़ेगी धन-दौलत, नोट कर लें मुहूर्त

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दोस्तों के साथ समय बिताने और मौज-मस्ती करने के लिए यह एक बेहतरीन दिन है. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. आपको स्वस्थ खान-पान की आदतें विकसित करने की ज़रूरत है. आप खूब पैसा कमाते हैं, खूब खर्च करते हैं. बुरे दिनों के लिए बचत करने के बारे में सोचें. आप परीकथा जैसा रोमांस महसूस करना चाहते हैं; लाड़-प्यार की ज़रूरत आपको अभी है. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 26, 2024, 24:02 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article