भविष्यफल: आज मिलेगा नई जॉब का ऑफर, विरोधी नहीं कर पाएंगे बाल भी बांका!

2 hours ago 1
आज का अंक ज्योतिष, 29 सितंबर 2024. (Canva)आज का अंक ज्योतिष, 29 सितंबर 2024. (Canva)

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप पूरे मन से दान-पुण्य के कामों में लग जाएँ. आज आपकी चुम्बकत्व शक्ति में वृद्धि होगी. आपका स्वास्थ्य सामान्य रूप से अच्छा नहीं है; आराम से रहें. व्यवसाय को आनंद के साथ मिलाना आपके लिए करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा. आप कुछ फ़्लर्टिंग के मूड में लग रहे हैं; अपनी फिजूलखर्ची को नियंत्रण से बाहर न होने दें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको भाई-बहन से स्नेह मिलेगा. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीदेंगे. आपको अपने विचारों के प्रति प्रतिरोध का सामना करना पड़ेगा. दृढ़ रहें. यह दिन भारी खर्च का है क्योंकि आप विदेश से आने वाले संभावित ग्राहकों का मनोरंजन करेंगे. रोमांस की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपका शुभ अंक 8 है और आपका शुभ रंग बैंगनी है.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ कब है? 21 मिनट के लिए लगेगी भद्रा, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, चांद निकलने का समय

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू कलह, अनावश्यक बहस में न पड़ें. इस समय धन या कीमती सामान खोने की संभावना है. धन विभिन्न स्रोतों से आता है. आप कुछ हानिरहित छेड़खानी के मूड में लग रहे हैं; फिजूलखर्ची को नियंत्रण से बाहर न होने दें. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग नारंगी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू कलह हाथ से निकल सकती है. यह प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है. विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुँचा पाएँगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें. नौकरी का कोई नया और बेहतर अवसर आपके सामने आएगा. आप शादी की तारीख तय करने के करीब हैं; आप अब निर्णय लेने में सक्षम हो सकते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय दोस्तों या सहकर्मियों से कोई मदद नहीं मिलने वाली है. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. कुछ लोग स्वार्थी कारणों से आपको गुमराह कर सकते हैं; आपको उनकी सच्चाई को समझने में सक्षम होना चाहिए. आज आपको जो लाभ होगा वह आपकी मेहनत के अनुपात में बहुत अधिक होगा. आप और आपके साथी के बीच गंभीर झगड़ा है जो अगर आप सावधान नहीं रहे तो अनुपात से बाहर हो सकता है. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग नेवी ब्लू है.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि पर करनी है कलश स्थापना और नवदुर्गा पूजा? नोट कर लें पूजन सामग्री, पहले दिन न हो कोई कमी

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों से संबंधित परियोजनाएँ नौकरशाही के झगड़ों में उलझी हुई हैं. आज किसी ऐसे वाद-विवाद में न पड़ें जिसे टाला जा सके. आप पूरे दिन ऊर्जा और जोश से भरे रहेंगे. दूर के देशों से अपेक्षित धन आसानी से मिल जाएगा. आपका रोमांस निराशाजनक है, शाम को कुछ रोमांचक करें. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग चॉकलेट है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मित्र सहयोगी होते हैं और मुश्किल समय में आपकी मदद करने के लिए आगे आते हैं. यह प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है. कोई छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्या सामने आ सकती है. पदोन्नति या कोई अच्छा व्यावसायिक प्रस्ताव आपको मिल सकता है, इसलिए इसका पूरा लाभ उठाएँ. अपने साथी से यह उम्मीद न करें कि वह आपके मन की बात पढ़ लेगा और बिना किसी संकोच के अपनी बात कहेगा. आपका भाग्यशाली अंक 11 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारी आपके रास्ते में कुछ बाधाएँ डाल सकते हैं. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि क्या हो रहा है और क्यों. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. आपके बैंक बैलेंस में पर्याप्त वृद्धि होनी चाहिए! आपके रिश्ते में यौन उदासीनता आपके प्रेम जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ है. स्थिति का जायजा लें. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में 4 ग्रहों का होगा गोचर, इन 4 राशिवालों पर होगी लक्ष्मी कृपा, पूरे महीने रहेंगे मालामाल!

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों के साथ किसी भी तरह के टकराव से बचें. आज आप चिंता से ग्रस्त दिख रहे हैं. अपने आस-पास धूल और शोर से बचें. खट्टे फल और पत्तेदार सब्ज़ियाँ खाने का दिन है. यह दिन विलासिता पर बेतहाशा खर्च करने के लिए नहीं है. हो सकता है कि आपका साथी आपसे सच न बोले; सच्चाई और झूठ में अंतर करें. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग पैरट ग्रीन है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED :

September 29, 2024, 24:04 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article