'मां मैं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने जा रही हूं', फिर कभी घर नहीं लौटी बेटी

3 hours ago 1

News18 हिंदी - Hindi Newsराष्ट्र

'मां मैं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने जा रही हूं', घरवाले करते रहे इंतजार, पर नहीं लौटी बेटी, पहुंची मनहूस खबर

bell-iconcloseButton

DISCOVER

TEXT SIZE

SmallMediumLarge

SHARE

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

राष्ट्र

/

'मां मैं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने जा रही हूं', घरवाले करते रहे इंतजार, पर नहीं लौटी बेटी, पहुंची मनहूस खबर

पश्चिम बंगाल में एक और छात्रा का शव मिलने से बखेड़ा खड़ा हो गया है. राहुल बोस पर गंभीर आरोप लगा है.  पश्चिम बंगाल में एक और छात्रा का शव मिलने से बखेड़ा खड़ा हो गया है. राहुल बोस पर गंभीर आरोप लगा है.

कोलकाता/नादिया. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आरजी कर मेडिकल हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्‍टर की हत्‍या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और घटना से प्रदेश हिल उठा है. पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतका 12वीं कक्षा की छात्रा थी और अपनी मां को फोन कर बताया था कि वह अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी. इसके बाद वह कभी घर नहीं लौटी, बल्कि उसकी मौत की सूचना परिजनों के पास पहुंची. पश्चिम पुलिस के आलाधिकारी और CID की टीम मामले की छानबीन में जुटी है.

आरजी कर की घटना के मद्देनजर विरोध प्रदर्शन खत्म नहीं हुआ है और उधर नादिया के कृष्णानगर में एक युवती का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवती के साथ रेप करने के बाद उनकी हत्‍या करने की बात कही जा रही है. बारहवीं कक्षा की एक छात्रा का शव मिशन पारा में एक खाली दुर्गा पूजा पंडाल के पास मिला है. किशोरी के शरीर पर आंशिक रूप से कपड़े नहीं थे. उसके चेहरे, छाती और पेट पर गंभीर रूप से जलने के निशान हैं. मंगलवार की सुबह टहलने वालों ने कृष्णानगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बमुश्किल 500 मीटर की दूरी पर किशोरी का शव देखा. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

Tags: Crime News, West bengal news

FIRST PUBLISHED :

October 17, 2024, 23:27 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article