मुकेश अंबानी और ईशा के लिए 6 तरह के गुलाबों से हुई सजावट, जलाए दिए, खास अंदाज में शेफ ने किया स्वागत

2 hours ago 2
isha ambani mukesh ambani vikas khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ईशा अंबानी, मुकेश अंबानी और विकास खन्ना।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी पीरामल के साथ कल शेफ विकास खन्ना के रेस्टोरेंट बंगलो में पहुंचे, जो कि न्यूयॉर्क में स्थित है। बंगलो की टीम ने अपने खास मेहमानों के स्वागत के लिए स्पेशल इंतेजाम भी किए। पूरे रेस्टोरेंट को बेहद शानदार तरीके से सजाया गया। ईशा अंबानी के पसंदीदा फूल गुलाब का इस्तेमाल सजावट में किया गया। स्टार शेफ विकास खन्ना ने व्यक्तिगत रूप से मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी का स्वागत किया और उन्हें हर एक चीज से रू-ब-रू कराते नजर आए। बंगलो के इंस्टाग्राम पेज पर इसकी झलक भी साझा की गई है। इसमें मुकेश और ईशा एक साथ रेस्टोरेंट की एक-एक चीज को समझते और एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। 

बेहद खास थीं तैयारियां

विकास खन्ना ने मुकेश और ईशा अंबानी से न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट की झलक दिखाई। इसके साथ ही उनसे दीये जलाने का अनुरोध किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया, 'उत्सव और प्रकाश की निरंतरता के प्रतीक के रूप में, हम दिवाली तक इस लौ का उपयोग करके मोमबत्तियां जलाना जारी रखेंगे।' साझा किए गए पोस्ट में आगे कहा गया, 'हमने आज बंगले को सजाने के लिए ईशा अंबानी के पसंदीदा गुलाबों का इस्तेमाल किया। मेहमानों के स्वागत के लिए गंगा जल के साथ छह अलग-अलग किस्मों के गुलाबों का इस्तेमाल किया गया है।' उन्होंने कहा कि आज अंबानी और पीरामल परिवारों के लिए खाना बनाना सम्मान की बात है।

यहां देखें वीडियो

कैजुअल लुक में दिखी बाप-बेटी की जोड़ी

इस मौके पर ईशा अंबानी जींस और व्हाइट और ब्लैक कलर के स्ट्राइप टॉप में नजर आईं। वहीं मुकेश अंबानी काले रंग की शर्ट पहने हुए नजर आए। बता दें, भारत के पुराने क्लबहाउस से प्रेरित होकर न्यूयॉर्क में मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना का रेस्तरां बंगला बनाया गया है। यह भारतीय पाक परंपराओं को समर्पित है। यह बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां कई तरह के फूड ऑप्शन देता है। मुकेश अंबानी और उनका परिवार शाकाहारी है और ये रेस्टोरेंट भी वेज खानों के लिए फेमस है। अनंत अंबानी की शादी में भी पूरी तरह वेज मेन्यू ही रखा गया था, जिसमें देश-दुनिया के नामी लोग शामिल हुए थे। 

ये भी पढ़ें: अंबानी परिवार की छोटी बहू का दिखा बदला-बदला अंदाज, नए स्टाइल में राधिका मर्चेंट ने की स्पेशल चीज की शॉपिंग

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article