शख्स ने AIIMS में करवाया ऑपरेशन, बेहोशी में सर्जन ने किया ऐसा काम!

3 hours ago 1

आमतौर पर ऑपरेशन के बाद हॉस्पिटल में डॉक्टर्स और नर्स मरीज की देखभाल करते हैं. अगर ऑपरेशन के बाद किसी तरह की कोई समस्या है तो उसका निदान करने की कोशिश करते हैं. मरीज को कोई तकलीफ ना हो, इसका ध्यान रखा जाता है. लेकिन रायपुर एम्स में भर्ती एक शख्स ने वहां के डॉक्टर पर उल्टा ही आरोप लगाया है. शख्स का कहना है कि डॉक्टरों ने उसे बेहोश कर खूब मारा है. इसी वजह से उसके सिर में तेज दर्द हो रहा है.

एम्स का नाम देश के सबसे रेप्यूटेड अस्पतालों में होता है. सरकारी अस्पताल होने की वजह से सरकार यहां राज्य के सबसे बेस्ट डॉक्टरों की ही नियुक्ति करते हैं. ऐसे में एम्स में इलाज के लिए अच्छे-अच्छे घरों से लोग आते हैं. बिलासपुर के रहने वाले तिलक खुरसैल का अप्रैल में एक्सीडेंट हो गया था. इसके बाद उसके दाएं हाथ की नस डैमज हो गई थी. इसी का तीसरा ऑपरेशन एम्स में किया गया. लेकिन ऑपरेशन के बाद होश में आने पर मरीज ने डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए.

हो रहा था तेज सिर दर्द
ऑपरेशन के बाद जब मरीज को प्लास्टिक सर्जरी वार्ड में लाया गया तो उसने तेज सिर दर्द की शिकायत की. दर्द की वजह से मरीज को काफी परेशानी हो रही थी. वो अपनी बीवी से बार-बार शिकायत कर रहा था लेकिन किसी भी स्टाफ ने उसकी मदद नहीं की. रात को ग्यारह बजे जब डॉक्टर जलज वार्ड में आए तब मरीज ने उनसे कहा कि उसे ऐसा लगता है कि बेहोशी में उसके साथ मारपीट की गई है. उसके बाल नोचे गए हैं. ये सुनते ही डॉक्टर ने अपना आपा खो दिया और उसी समय मरीज को दो थप्पड़ मार दिया.

डॉक्टर ने दी ऐसी सफाई
इस हादसे के बाद मरीज और उसकी पत्नी दोनों ही हैरान रह गए. उन्होंने इसकी शिकायत मैनेजमेंट से कर दी. इसपर डॉक्टर ने कहा कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. मरीज ऑपरेशन के बाद बार-बार बिस्तर से उठने की कोशिश कर रहा था और स्टाफ से बदतमीजी से बातें कर रहा था. जब उसे रोका गया तब उसने ऐसे आरोप लगाए. हालांकि, मरीज और उसकी पत्नी अपनी बात पर अडिग है और स्टाफ पर भी डॉक्टर का साथ देने का आरोप लगा रहे हैं.

Tags: Aiims doctor, Aiims patients, Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Shocking news

FIRST PUBLISHED :

October 18, 2024, 10:32 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article