शादी कब हुई? ऋतिक रोशन का एनिवर्सरी पोस्ट देख फैंस हुए कंफ्यूज, करने लगे अटपटे सवाल

2 hours ago 1
Hrithik Roshan, saba azad- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सबा आजाद और ऋतिक रोशन।

लंबे समय से ऋतिक रोशन, सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में साथ नजर आते हैं।  छुट्टियां भी दोनों साथ ही मनाते हैं। दोनों अपने रिश्ते को कबूल करने से कभी पीछे नहीं हटे हैं। सोशल मीडिया पर प्यार लुटाने से लेकर इंटरव्यूज में अपने रिश्ते पर बात करने से दोनों कभी नहीं कतराते। वैसे सबा आजाद, ऋतिक रोशन से 12 साल छोटी हैं, फिर भी दोनों के बीच कमाल का तालमेल और केमिस्ट्री देखने को मिलती है। दोनों को एक साथ रिश्ते में आए हुए अब तीन साल पूरे हो गए हैं और इसी खास मौके पर दोनों ने स्पेशल पोस्ट साझा किया हैं, लेकिन इन पोस्ट को देखकर कुछ लोग कंफ्यूज हो गए हैं। अब आपको पोस्ट के बारे में और कंफ्यूजन की वजह, दोनों के बारे में बताते हैं।  

ऋतिक और सबा का स्पेशल पोस्ट

ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं और इसी की एक तस्वीर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। ऋतिक ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर (हार्ट इमोजी) 1.10.2024'। अभिनेता की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन साझा किया है। उन्होंने लिखा, 'सुपर फोटो।' ऋतिक की बहन पश्मीना ने कमेंट किया, 'ओह माय डे'। वहीं फाइटर को-स्टार अक्षय ओबेरॉय ने लिखा, 'आप दोनों को ढेरों खुशी नसीब हों।' सबा ने भी यही फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की और लिखा, 'हैप्पी 3 इयर्स पार्टनर (हार्ट इमोजी) 1.10.2024।' 

यहां देखें पोस्ट

लोगों को हुआ कंफ्यूजन

अब इसी एनिवर्सरी पोस्ट को देख लोग कंफ्यूज हैं और इसे शादी से जोड़ कर देख रहे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि दोनों की शादी कब हुई। ऋतिक रोशन के एक फैन ने लिखा, 'आखिर शादी कब हुई?' एक शख्स ने लिखा, 'क्या इनकी शादी हो गई है?' वहीं एक अन्य ने सवाल किया, 'शादी के बारे में तो बताया नहीं अब एनिवर्सरी कैसी।' ऐसे कई और भी सवाल हैं, जिनका जवाब हम आपको देते हैं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शादी नहीं हुई है, दोनों आज भी रिलेशनशिप में हैं। दोनों डेट करते हुए तीन साल पूरे हुए हैं, जिसे मिलकर दोनों सेलिब्रेट कर रहे हैं।

पहली बार ऐसे दिखे थे साथ

बता दें, ऋतिक और सबा को पहली बार फरवरी 2022 में डिनर डेट पर एक साथ देखा गया था। इसके बाद दोनों को 2022 में करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर हाथों में हाथ डाले पार्टी में पहुंचते देखा गया। सबा को हाल ही में ऋतिक के पिता राकेश रोशन के घर गणेश चतुर्थी 2024 समारोह में देखा गया था। वो बीती दिवाली में भी परिवार के साथ नजर आई थीं। उन्हें पिंकी रोशन, सुनैना रोशन और रोशन परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कई पूजाओं में भाग लेते देखा जा चुका है और अब वो फैमिली फोटो का हिस्सा भी बनने लगी हैं। 

पहले सुजैन से हुई थी शादी

याद दिला दें, ऋतिक रोशन ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी और उनके दो बेटे हैं, रिहान और ऋदान। 2014 में उनका तलाक हो गया और वे अपने बेटों की परवरिश कर रहे हैं। सुजैन दिग्गज अभिनेता संजय खान और जरीन खान की बेटी हैं। वह वर्तमान में अभिनेता अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। ऋतिक अगली बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित वाईआरएफ की 'वॉर 2' में दिखाई देंगे। फिल्म में जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article