स्कूल के पहले दिन बिगड़ गई प्यारी गुड़िया की तबीयत, पापा ने दिया ऐसा सरप्राइज खिल गया बेटी का चेहरा

3 hours ago 1

Father Daughter Cute Video: पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया के सभी रिश्तों में बेहद खास होता है. ये रिश्ता प्यार, समर्थन और समझ का प्रतीक होता है. यूं तो हर बेटी के लिए उसके पापा किसी सुपरहीरो से कम नहीं होते है. वहीं एक पिता के लिए बेटी की छोटी सी छोटी खुशी भी बेहद मायने रखती हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दिल छू लेने वाले वीडियो में एक पिता अपनी क्यूट सी बेटी के साथ रेस्टोरेंट में बैठकर फास्ट फूड खाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के मुताबिक, स्कूल के पहले दिन ही बेटी की तबीयत बिगड़ जाती है, जिसके बाद उसके पापा कुछ ऐसा करते है, जो बच्ची के खूबसूरत से चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पापा बेटी से एक सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब सुनकर यकीनन आपका दिल भी गार्डन-गार्डन हो जाएगा. यही वजह है कि, इस वीडियो को इतना देखा और पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर छाया 34 के यह वीडियो (Dads And Daughters Video)

इन दिनों इंटरनेट पर एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता अपनी बेटी के साथ रेस्टोरेंट में बैठकर फास्ट फूड का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो खासतौर पर उस पल को दर्शाता है जब बेटी स्कूल के पहले दिन बीमार पड़ गई थी, जिसके पिता ने उसे खुश करने का एक अनोखा तरीका अपनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता ने कैमरा ऑन किया और अपनी बेटी से पूछा, "बताओ, हम क्या कर रहे हैं? आपको दादी और मम्मी सब सुन रहे हैं" बेटी मासूमियत से जवाब देती है, "आज मेरा स्कूल में पहला दिन था और मेरी तबीयत खराब हो गई थी." वह आगे कहती है, "इसके बाद पापा मुझे लेने आए और अब हम साथ में लंच कर रहे हैं."

यहां देखें वीडियो

Wholesome pic.twitter.com/vay7XJngA6

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) October 11, 2024

बेटी की मुस्कान ने जीता इंटरनेट का दिल (Father girl adorable video)

बेटी की यह बात सुनकर पिता का चेहरा खिल उठता है. टेबल पर ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज और फास्ट फूड सजे हुए हैं, जो इस खास लंच डेट को और भी ज्यादा स्पेशल बना रहे हैं. पिता और बेटी का यह पल न केवल प्यार से भरा है, बल्कि यह दिखाता है कि कैसे एक पिता अपनी बेटी की देखभाल करता है और उसे खुश रखने के लिए हमेशा तत्पर रहता है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. यूजर्स ने इस पर अपने विचार साझा किए हैं और पिता की इस सोच को सराहा है. कई लोगों ने लिखा है कि यह वीडियो उन सभी पिताओं के लिए एक प्रेरणा है, जो अपने बच्चों के साथ समय बिताने का महत्व समझते हैं.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (father Daughter chat viral)

X पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 34 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 17 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, हर चेहरा इस वीडियो को देखकर खिलने वाला है. दूसरे यूजर ने लिखा, पापा-बेटी के इस प्यारे वीडियो पर प्यार बरसाना तो बनता है. तीसरे यूजर ने लिखा, यह बहुत प्यारा है. वो बच्ची इस दिन को जिंदगी भर याद रखेंगी. उसके पिता को सलाम.

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article