CRPF जवान ने अपनी ही राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या, मानसिक तनाव से था ग्रस्त

2 hours ago 1
Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV CRPF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

अमेठी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें मानसिक तनाव से परेशान एक सीआरपीएफ जवान ने आत्महत्या कर ली। दरअसल ने जवान ने अपनी ही राइफल से खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी को समाप्त कर दिया। अभी मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। आइए आपको विस्तार से इस खबर की जानकारी देते हैं।

CRPF जवान ने खुद को गोली मारी

अमेठी के त्रिशुंडी में स्थित CRPF कैंप में सुशील कुमाल शील नाम का एक जवान तैनात था। जवान ने अचानक मंगलवार यानी 1 अक्तूबर 2024 की शाम अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली जिस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ने अपनी राइफल को अपने गले के नीचे वाले हिस्से पर लगाया और इसके बाद उसने गोली चला दी। गोली उसके गले से होते हुए ऊपर की तरफ जाकर उसके सिर के ऊपर से निकल गई। गोली की आवाज को सुनने के तुरंत बाद उसके साथी मौके पर पहुंचे और जवान को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे मगर वहां तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साथियों ने अस्पताल में की अभद्रता

अपने साथी की मौत की खबर सुनने के बाद CRPF के अन्य जवान बौखला गए और उन्होंने अस्पताल में मौजूद मरीजों के तीमारदारों और मीडिया कर्मियों से अभद्रता करना शुरु कर दिया। इसके बाद अस्पताल ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि जिस जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है वो असम प्रांत का रहने वाला था और उसका नाम सुशील कुमार शील था जो काफी समय से मानसिक तनाव से ग्रस्त था।

(अमेठी से आलोक श्रीवास्तव  की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

सपा सांसद रुचि वीरा का बयान, बोलीं- महबूब अली पर तो मुकदमा दर्ज हुआ, संगीत सोम पर क्यों नहीं?

अयोध्या में इस तारीख से बंद रहेंगी नॉन वेज की दुकानें, नहीं तो होगी कठोर कार्रवाई

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article