Haryana Election Result: जाट समाज के 'जातिवादियों' पर बरसीं मायावती, बोलीं- वोट नहीं दिया

1 hour ago 1
जाट समाज के जातिवादियों पर बरसीं मायावती। - India TV Hindi Image Source : PTI जाट समाज के जातिवादियों पर बरसीं मायावती।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 के परिणाम जारी हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है और लगातार तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में मायावती की बहुजन ससमाज पार्टी ने इनेलो के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। हालांकि, बसपा राज्य में कोई भी सीट जीतने में नाकाम रही है। अब चुनाव परिणाम के सामने आने के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने जाट समाज के जातिवादियों पर निशाना साधा है। 

जाट समाज के जातिवादियों ने वोट नहीं दिया- मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि हरियाणा विधानसभा आमचुनाव बीएसपी व इनेलो ने गठबंधन करके लड़ा किन्तु आज आए परिणाम से स्पष्ट है कि जाट समाज के जातिवादी लोगों ने बीएसपी को वोट नहीं दिया जिससे बीएसपी के उम्मीदवार कुछ सीटों पर थोड़े वोटों के अन्तर से हार गए, हालांकि बीएसपी का पूरा वोट ट्रांसफर हुआ।

हरियाणा चुनाव परिणाम को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने कहा की जबकि यूपी के जाट समाज के लोगों ने अपनी जातिवादी मानसिकता को काफी हद तक बदला है और वे बीएसपी से एमएलए तथा सरकार में मंत्री भी बने हैं। हरियाणा प्रदेश के जाट समाज के लोगों को भी उनके पदचिन्हों पर चलकर अपनी जातिवादी मानसिकता को जरूर बदलना चाहिए, यह खास सलाह।

बीएसपी के लोगों द्वारा पूरी दमदारी के साथ यह चुनाव लड़ने के लिए सभी का हार्दिक आभार प्रकट करती हूँ व आश्वस्त करती हूँ कि उनकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। लोगों को निराश नहीं होना है और न ही हिम्मत हारनी है, बल्कि अपना रास्ता खुद बनाने के लिए तत्पर रहना है। नया रास्ता निकलेगा।

Latest India News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article