IND vs NZ: शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा बोले- हमें उम्मीद भी नहीं थी कि...

3 hours ago 1

नई दिल्ली. भारत को पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पहली पारी में 46 रन पर पूरी टीम इंडिया ऑल आउट हो गई. जिसकी कीमत टीम को पहले टेस्ट में चुकानी पड़ी. न्यूजीलैंड की टीम अब टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. ऐसे में भारत को अगला टेस्ट किसी भी हाल में जीतना होगा. रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह 46 पर ऑल आउट हो जाएंगे.

रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा,” दूसरी पारी में हमनें बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन पहली पारी में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी. इसलिए हमें पता था कि आगे क्या होने वाला है. कुछ प्लेयर ने अच्छा परफॉर्म किया. जब ​​आप 350 रन से पीछे होते हैं तो आप इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते हैं. आपको बस गेंद और बल्लेबाजी को देखना होता है. हमनें अच्छी कोशिश की.

रोहित ने आगे कहा, “ऋषभ पंत और सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी की. मैंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हमें पता था कि शुरुआत में यह मुश्किल होगा, लेकिन हमें 46 रन पर आउट होने की उम्मीद नहीं थी. न्यूजीलैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उसका जवाब देने में कामयाब नहीं हो सके. इस तरह के गेंम होते रहते हैं. हम आगे बढ़ेंगे. हमनें इंग्लैंड के खिलाफ एक मैच गंवाथा. इसके बाद हमनें 4 जीते थे.

24 से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर को खेला जाएगा. यह मैच पुणे में होगा. भारत इस मैच को किसी भी हाल में जीतना चाहेगा. क्योंकि अगर वह यह मैच गंवा देता है तो वो सीरीज में हार जाएगा. देखना होगा कि दूसरे टेस्ट में क्या होगा.

दूसरे टेस्ट के लिए भारत का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप

Tags: India vs caller zealand, Rohit sharma

FIRST PUBLISHED :

October 20, 2024, 13:04 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article