Indian Bank में नौकरी पाने का मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा

2 hours ago 1

Indian Bank Recruitment 2024: बैंक में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश हर युवाओं की होती है. लेकिन इन ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए इन पदों के लिए आवेदन करना होगा. इंडियन बैंक ने वर्टिकल हेड – आर और जीआर (संसाधन और सरकारी संबंध) विभाग में भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो कोई भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुका है.

इंडियन बैंक के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 14 अक्टूबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए वर्टिकल हेड – आर और जीआर के पदों पर बहाली की जानी वाली है. अगर आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को गौर से पढ़ें.

इंडियन बैंक में नौकरी पाने की आयु सीमा
उम्मीदवार जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे उनकी आयु 01 सितंबर 2024 को 36 वर्ष से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

इंडियन बैंक में नौकरी पाने की योग्यता 
इंडियन बैंक के इस भर्ती के लिए जो कोई भी उम्मीदवार आवेदन करने पर विचार कर रहे हैं, तो उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

इंडियन बैंक में फॉर्म भरने के लिए देना होगा शुल्क
सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने का शुल्क: 1000 रुपये (जीएसटी सहित)
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क: 100 रुपये (जीएसटी सहित)
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
Indian Bank Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
Indian Bank Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

इंडियन बैंक में ऐसे मिलती है नौकरी
इंडियन बैंक के इस भर्ती के लिए जो कई भी आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को याद रखने वाली बात यह है कि जो कोई भी इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे, उन्हें कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवारों को समय सीमा से पहले आवश्यक डॉक्यूमेंट्सों के साथ अपना विधिवत भरा हुआ आवेदन फॉर्म को जमा करना होगा.

Tags: Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Indian bank, Jobs

FIRST PUBLISHED :

October 2, 2024, 11:48 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article