Karwa Chauth: बेड रेस्ट पर रकुल प्रीत सिंह, ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

2 hours ago 1

Karwa Chauth: बेड रेस्ट पर रकुल प्रीत सिंह, रखा करवा चौथ का व्रत, लगवाई मेहंदी, ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

मनोरंजन

/

Karwa Chauth: बेड रेस्ट पर रकुल प्रीत सिंह, रखा करवा चौथ का व्रत, लगवाई मेहंदी, ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स ने करवा चौथ को काफी धूमधाम से मनाया. अनिल कपूर ने तो करवा चौथ पार्टी का आयोजन किया जिसमें कपूर फैमिली के अलावा शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. लेकिन रकुल प्रीत सिंह करवा चौथ को एन्जॉय नहीं कर सकी. यह शादी के बाद उनका पहला करवा चौथ था. उनकी पीठ पर चोट लगी हुई है, जिसकी वजह से वह करवाचौथ को बिस्तर पर आराम करते हुए दिखीं. उन्होंने बिस्तर पर आराम करते हुए अपना पहला करवा चौथ मनाया.

हालांकि रकुल ने करवा चौथ के लिए हाथों में मेहंदी लगाई और व्रत भी रखा. रकुल के लिए जैकी ने भी व्रत रखा था. रकुल ने एक वीडियो ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके हाथ मेहंदी से सजे नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह बेड पर लेटी नजर आईं और इसके कैप्शन में लिखा, “बेड पर पहला करवा चौथ मनाया.”

इस साल करवा चौथ रकुल प्रीत के लिए और भी खास हो गया है क्योंकि उनकी की सास का जन्मदिन भी था.रात होते-होते रकुल ने हिम्मत दिखाई और पति जैकी संग करवा चौथ मनाया. उन्होंने करवा चौथ की तस्वीरें भी शेयर कीं. इसमें वह जैकी को छन्नी ने देखते हुए हुए नजर आईं. दोनों इस रोमांटिक अंदाज में भी नजर आए.

रकुल प्रीत सिंह ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरा सूरज, चंदा, यूनिवर्स, मेरा सबकुछ. हमारी तरफ से तुम्हें हैप्पी करवा चौथ.” रकुल ने इस साल 15 मार्च को जैकी भगनानी से शादी की थी. रकुल को इस महीने की शुरुआत में अपने वर्कआउट सेशन के दौरान पीठ में गंभीर चोट लग गई थी, जब वह 80 किलोग्राम का डेडलिफ्ट कर रही थीं.

Tags: Karwachauth 2020, Rakul preet singh

FIRST PUBLISHED :

October 21, 2024, 07:43 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article