OPPO India की ग्रांड फेस्टिव सेल का उठाएं फायदा, खरीदे मजबूत स्मार्टफोन

1 hour ago 1

इस दिवाली खुद को OPPO India के बेहतरीन फ़ेस्टिव सेल के साथ खुद को दें मजबूती का शानदार तोहफा! OPPO India के ‘पे 0, वरी ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. दिवाली खुशी का त्योहार है: अपने परिवार के साथ इस त्योहार में बनाएं बेहतरीन यादें. साथ ही, यह अपने खास और प्यारे लोगों को तोहफ़े देने का भी सबसे सही समय होता है. गिफ़्ट के लिए आज के दौर में स्मार्टफ़ोन सबसे बेहतरीन विकल्प बन गए हैं.

    इस साल आपको OPPO India स्मार्टफ़ोन जैसा बेहतरीन फ़ोन ही गिफ़्ट के लिए चुनना चाहिए. इस स्मार्टफ़न का परफ़ॉर्मेंस सबसे चुनौतीपूर्ण हालात में भी ज़बरदस्त रहता है. आज की भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर ये फोन बनाए गए हैं. बेहद मज़बूत और टिकाऊ भी होते हैं. आपको सच में एक ऐसा फ़ोन चाहिए, जिसकी मजबूती के लिए परेशान न होना पड़े? अपने दोस्तों और परिवार को तोहफ़े में देने के लिए यह एक बेहतरीन फोन है.

    OPPO India के साथ सेविंग का शानदार मौका चूके नहीं. इस फ़ेस्टिव ऑफ़र मेंपे 0, वरी 0 और विन 10 लाखजीतने का शानदार मौका है 

    OPPO India इस दिवाली आपके लिए गिफ़्ट करने के सबसे आसान विकल्प लेकर आया है. इस दिवाली अपने प्रिय लोगों कोपे 0, वरी 0, विन 10 लाखफ़ेस्टिव ऑफ़र के साथ दें यादगार तोहफ़ा. यह ऑफ़र 5 नवंबर, 2024 तक के लिए है!

    अपने ब्रांड न्यू डिवाइस को अब ज़ीरो डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते हैं. साथ ही, EMI पर ज़ीरो इंट्रेस्ट और ज़ीरो प्रोसेसिंग फ़ीस! सुनने में ही यह कितना रोमांचक लग रहा है, लेकिन शायद आपको यकीन न हो रहा हो? नीचे दी गई सारी डिटेल देखें:

    • OPPO India के लोकप्रिय स्मार्टफ़ोन Reno12 Pro 5G और F27 Pro+ 5G खरीदने के लिए कई अच्छे विकल्प हैं. ग्राहकों के पास आसान पेमेंट विकल्प No-Cost EMI 12 महीनों तक के लिए सुविधा उपलब्ध है. इसके अलावा, Low-cost EMI विकल्प 18 महीनों और 24 महीनों की सुविधा के साथ है
    • ग्राहक ज़ीरो प्रोसेसिंग फ़ीस सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं, जो 6-से-9 महीने तक की अवधि के लिए हैं. सभी प्रमुख पार्टनर: Bajaj Finance, IDFC First Bank, HDB Finance, TVS Finance और Kotak Bank के साथ यह विकल्प उपलब्ध है.
    • ग्राहक ज़ीरोडाउन पेमेंट का भी विकल्प चुन सकते हैं, जो 11 या 12 महीनों की पेमेंट स्कीम चुनने पर मिलेगी.
    • ग्राहकों के लिए इंस्टेंट कैशबेक 10% की सुविधा भी है. यह EMI के साथ और बिना-EMI (नॉन-EMI) दोनों ही पेमेंट विकल्प के लिए कुछ खास बैकों के कार्ड के साथ है. HDFC Bank, ICICI Bank, SBI, Bank of Baroda, IDFC First Bank, Kotak Bank, AU Small Finance, RBL Bank, DBS और Federal Bank के साथ यह सुविधा है.
    • Reno12 सीरीज पर 1 EMI कैशबेक सुविधा है.
    • F27Pro+ 5G और Reno12 सीरीज के लिए TVS Credit पर फ़िक्स EMI स्कीम Rs 1999 है.

    इन सभी ऑफ़र का लाभ 5 नवंबर, 2024 तक OPPO India रिटेल स्टोर, OPPO ई-स्टोर, Flipkart और Amazon पर उठा सकते हैं.

    इन ज़बरदस्त ऑफ़र के अलावा भी बहुत कुछ रोमांचक है. 7 नवंबर, 2024 से पहले अगर आप OPPO India स्मार्टफ़ोन की खरीदारी करते हैं, तो ‘My OPPO Exclusive Raffle’ ऑफ़र का लाभ उठाने के पात्र हो जाएंगे. ऐसे ग्राहकों के पास ₹10 लाख जीतने का मौका है. OPPO Find N3 Flip फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन, OPPO Enco Buds2 TWS, OPPO Pads, एक स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान, OPPO Care+ का सब्सक्रिप्शन भी मिलगा. साथ ही, रिवॉर्ड प्वाइंट और दूसरे कैश प्राइज़ जीतने का सुनहरा मौका भी है.

    फेस्टिव सीजन के बाद भी फोन की मज़बूती और टिकाऊ होने का वादा
    अगर किसी स्मार्टफ़ोन ब्रांड के साथ विश्वसनीयता और टिकाऊपन के साथ बेहतरीन प्रदर्शन का वादा भी करता हो, तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है? OPPO India फैक्ट्री में हरेक डिवाइस को मज़बूती के पैमाने पर उतपने वाले सैकड़ों परीक्षण के साथ गुज़रना होता है. OPPO India अपने फ़ोन की मज़बूती को हर तरह से पक्का करता है. उसके फ़ोन पर रोज़मर्रा के दिनों में पानी की बूंदें गिरें या फिर कोई आकस्मिक दुर्घटना ही क्यों न हो जाए, इन सबको झेल सकने के लायक है.

    चलिए अब समझते हैं कि इस फ़ेस्टिव सीज़न में OPPO India के मॉडल क्यों आपके लिए बेहतरीन विकल्प हैं.

    OPPO Reno12 Pro 5G: मजबूती में बेमिसाल और इसका बेहतरीन लुक बनाता है इसे जबरदस्त फोन

    कोई ऐसा फ़ोन हो जो रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली मुश्किलों को झेलने के साथ आपके दिवाली सेलिब्रेशन को भी स्टाइलिश बनाने के लायक हो?  OPPO Reno12 Pro 5G एक ऐसा ही स्मार्टफोन है. aerospace-grade High-Strength Alloy Framework और OPPO के All-Round Armour Body से बना यह स्मार्टफोन बेहद मजबूत हैइसकी टिकाऊपन बेमिसाल है. Reno12 Pro की प्रीमियम परफ़ॉर्मेंस के लिए टेस्टिंग SGS के जरिए हुई है.  Premium Performance 5 Stars Multi-scene protection के लिए इसकी टेस्टिंग की गई है और यह अपने बेहतरीन फ़ीचर्स के अलावा पानी के साथ झटकों को झेलने में भी सक्षम है.

    Reno12 Pro 5G टिकाऊपन के लिहाज़ से तो बेमिसाल है ही, यह स्मार्ट फीचर्स से भी लैस है. 80W SUPERVOOC™ फ्लैश चार्जिंग की मदद से आप सिर्फ़ 46 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर सकते हैं. अब फ़ोन चार्ज करने की टेंशन लिए बिना दिवाली में भरपूर मस्ती कर सकते हैं. “हर रोज आपके साथ चलने वाला AI साथी” के साथ, इस स्मार्टफोन के AI-पावर कैमरा सिस्टम के साथ मनचाही तस्वीरें ले सकते हैं. साथ ही, इसकी दमदार बैटरी और मज़बूती की वज़ह से आपको अपने फोन के लिए बिल्कुल भी परेशान नहीं होना होगा और बेफिक्र होकर खास पलों का लुत्फ उठा सकते हैं.

    इस फेस्टिव सीजन में अगर आपको वाकई में कुछ खास की तलाश है, तो OPPO Reno12 Pro 5G का मनीष मल्होत्रा ​​लिमिटेड एडिशन एकदम सही विकल्प है। मनीष मल्होत्रा ​​के चर्चित वर्ल्ड कलेक्शन से इसे तैयार किया गया है. यह लिमिटेड एडिशन भारत की समृद्ध ऐतिहासिक विरासत की झलक पेश करता है. ख़ूबसूरत ब्लैक बैकड्रॉप के साथ गोल्ड और फ्लोरल कढ़ाई इसके लुक को बेहद आकर्षक बनाती है. यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ़ Rs 36,999 में मिल रहा है, जो आपके अपनों को देने के लिए वाकई में शानदार तोहफ़ा है.

    OPPO F27 Pro+ 5G: हर तरह की चुनौती से निपटने के लिए आपका भरोसेमंद दोस्त
    क्या आपको भी एक ऐसा फ़ोन चाहिए, जो ज़िंदगी की मुश्किल स्थितियों में भी आपका साथ निभाए? OPPO F27 Pro+ 5G डिवाइस इस लिहाज़ से आपका बेहतरीन साथी बन सकता है. IP66, IP68 और IP69 रेटिंग के साथ प्रमाणित, यह स्मार्टफ़ोन तेज़ बारिश से लेकर अचानक से पानी में गिर जाए, तो भी इसे नुकसान नहीं पहुंचता है. यह Swiss SGS Premium Performance से प्रमाणित 360°Armour Body Protection और MIL-STD-810H मेथड 516.8 के साथ तैयार किय गया है. इस फ़ोन के साथ आप वो सब कुछ महसूस कर सकते हैं, जो इससे पहले कभी नहीं किया होगा!

    67W SUPERVOOC फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी है. अब पूरे दिन और उसके बाद भी चार्जिंग के लिए परेशान हुए बिना फ़ोन का इस्तेमाल कर सकते हैं (पूरी तरह चार्ज होने में केवल 44 मिनट!). इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs 27,999 से शुरू है, F27 Pro+ 5G खास ऐसे मेहनती लोगों के लिए हैं, जो चाहते हैं कि उनका फ़ोन भी बिना रुके लगातार चलता रहे.

    OPPO F27 5G: सर्दी-गर्मी सब कुछ झेलने के लिए है तैयार
    OPPO F27 5G बाहर से दिखने में रफ़ एंड टफ़ है और इसका परफ़ॉर्मेंस भी ज़बरदस्त है. IP64 पानी और धूल से इसे सुरक्षित बनाता है. इसका  5-स्टार SGS Performance Multi-Scene Protection से प्रमाणित है. साथ ही, Armour Body  की अपनी खासियत की वज़ह से यह डिवाइस आपकी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में आने वाली मुश्किलों को झेलने, अचानक गिर जाने वाली बूंदों, धक्कों और छींटों से फ़ोन को सुरक्षित बनाता है! इसके अलावा, फ़ोन के अंदर की सुरक्षा के लिए OPPO के High-strength Alloy Framework  और Splash Touch exertion है. अगर आपकी ऊंगलियां गीली हों या पसीने की चिपचिपाहट हो, तो भी फ़ोन का स्क्रीन बेहतरीन तरीके से काम करता है.

    5000mAh बैटरी और 45W SUPERVOOC फ्लैश चार्ज के साथ, आपको चार्जिंग के लिए कभी परेशान होने की ज़रूरत नहीं है. AI Linkboost फ़ीचर हर स्थिति में कनेक्टिविटी बनाए रखने में सक्षम है. इसकी 5G क्षमता कनेक्टिविटी के साथ स्पीड भी बनाए रखता है. इसके बावजूद, अगर आप कभी बिना नेटवर्क वाले इलाके में फंस जाएं, तो OPPO का BeaconLink से आप किसी दूसरे जुड़ने वाले डिवाइस से भी कॉल कर सकते हैं: अब हर हाल में अपने ग्रुप के साथ जुड़े रहें.

    Rs 20,999 से शुरू, बजट में मजबूत फोन चाहने वालों के लिए यह बेहतरीन विकल्प है.

    OPPO A3 Pro 5G: के साथ अब समझौते की ज़रूरत नहीं

    बजट में किफ़ायती, लेकिन टिकाऊ स्मार्टफोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए OPPO A3 Pro 5G बेहतरीन विकल्प है. यह Rs 17,999 की शुरुआती कीमत में मिल रहा है. 120Hz Refresh Rate के साथ 6.72-इंच का बड़ा डिसप्ले है. MediaTek Dimensity  6020 5G चिपसेट पावर के साथ फ़ोन का भरपूर अंदाज़ में इस्तेमाल कर सकते हैं. अब आप अपना कोई काम कर रहे हों, वीडियो देख रहे हों या गेमिंग का मज़ा ले रहे हों, A3 Pro 5G का परफॉर्मेंस हर हाल में बेहतरीन रहता है.

    स्मार्टफोन की All-Round Armour Body  और IP54 से प्रमाणित होना ही इसे अलग बनाता है. इस फोन को खास तौर पर रोजमर्रा के दिनों में होने वाली छोटीमोटी दुर्घटनाओं में नुकसान पहुंचे, इसका ध्यान रखकर बनाया गया है. बैटरी के बारे में परेशान होने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है. 5000mAh की बैटरी के साथ किसी भी फेस्टिवल या सेलिब्रेशन का भरपूर मज़ा ले सकते हैं.

    दमदार मजबूती, भरोसेमंद होने के साथ ही इस दिवाली पर करें भरपूर बचत
    इस दिवाली पर आप सिर्फ़ एक नया फ़ोन नहीं ले रहे हैं: यह स्मार्टफोन टिकाऊ होने के साथ ही भरोसेमंद भी है और इसे इस्तेमाल करते हुए आपको बेहतरीन अनुभव भी मिलेगा. Reno12 Pro 5G के जैसा बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले डिवाइ की तलाश में हों या A3 Pro 5G की तरह का बजट में आने वाले किसी स्मार्टफोन की तलाश में हों, आपके लिए बेहतरीन विकल्प हैं. OPPO India की टिकाऊ, बेहतरीन फ़ीचर्स-से लैस स्मार्टफोन की रेंज में आप अपने सभी खास लोगों के लिए कोई बेहतरीन विकल्प चुन सकते हैं.

    OPPO India के पे 0, वरी 0, विन 10 Lakh’ फ़ेस्टिव ऑफ़र* के साथ, इस तरह के बेहतरीन डिवाइस को इतनी आसानी से लेने का मौका पहले कभी नहीं मिला था.

    *नियम और शर्तें लागू

    Tags: Tech news

    FIRST PUBLISHED :

    October 9, 2024, 17:53 IST

    *** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

    (Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

    Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

    Watch Live | Source Article