Samsung Galaxy S24 FE के साथ Tab S10 सीरीज अगले हफ्ते होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

1 hour ago 2
samsung galaxy s24 fe, samsung galaxy s24 fe features, samsung galaxy s24 fe specifications- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन।

पिछले काफी समय से Samsung Galaxy S24 FE और Tab S10 सीरीज की लॉन्चिंग का इंतजार चल रहा है। अब ऐसी उम्मीद है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है। कंपनी इन दोनों डिवाइसेस को अगले सप्ताह लॉन्च कर सकती है। हालांकि इससे पहले यह माना जा रहा है कि इन्हें अक्टूबर में पेश किया जा सकता है।  हाल ही में सोशल मीडिया में लीक हुए एक वीडियो से इसका खुलासा हुआ है। 

आपको बता दें की Samsung Galaxy S24 FE को लेकर काफी समय से लीक्स सामने आ रही हैं। लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy S24 FE में यूजर्स को Galaxy S23 FE की तुलना में बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें 6.7 इंच की सुपर एमोलेड स्क्री आ सकती है। वहीं लीक्स में यह भी पता चला है कि Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra में यूजर्स को S Pen का सपोर्ट मिलेगा। 

इन दस्तक दे सकता है नया स्मार्टफोन

लॉन्च डेट की बात करें तो Samsung Galaxy S24 FE, Tab S10 को कंपनी 26 सितंबर को लॉन्च कर सकती है। फिलहाल अभी यह कंफर्म डेट नहीं है लेकिन वियतनाम में सैमसंग की तरफ से यूट्यूब पर गलती से एक वीडियो अपलोड हुआ जिसमें इसकी लॉन्च डेट को लेकर जानकारी सामने आई। लीक वीडियो से यह भी पता चला कि लॉन्च के साथ ही इन डिवाइसेस को सेल के लिए भेज दिया जाएगा। 

फिलहला वीडियो अपलोड होने के कुछ घंटे बाद की कंपनी की तरफ से वीडियो को प्राइवेट कर दिया गया। हो सकता है कि वीडियो प्लेटफॉर्म में गलती से अपलोड हुआ हो और बाद में कंपनी ने इसे डिलीट कर दिया हो। लेकिन, अगर सैमसंग 26 सितंबर को Samsung Galaxy S24 FE को बाजार में पेश करती है तो फैंस और ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीजन से पहले यह एक बड़ा धमाका होगा। 

टैबलेट में मिलेगा दमदार प्रोसेसर

सैमसंग ने अपने टैबलेट के लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही इसे बाजार में उतारा जा सकता है। आपको बता दें कि  Galaxy Tab S10+ में कंपनी MediaTek Dimensity 9300+ और Galaxy Tab S10 Ultra में snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दे सकती है। अल्ट्रा मॉडल में फैंस को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 

यह भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival Sale के ऑफर्स हुए लाइव, इन फोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article