'छला हुआ महसूस कर रहा हूं', तिरुपति लड्डू पर पवन कल्याण ने जताई निराशा, प्रकाश राज ने कही ये बात

1 hour ago 2
Prakash Raj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पवन कल्याण के ट्वीट पर प्रकाश राज की प्रतिक्रिया ने ध्यान खींचा है

आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के 'लड्डू प्रसादम' में मिलावटी घी के इस्तेमाल की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस खबर के आने के बाद से ही बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। सियासी गलियारों से लेकर फिल्मी जगत के सितारे तक इसका विरोध कर रहे हैं और जांच की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर विष्णु मांचू और पैन इंडिया एक्टर प्रकाश राज के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री होने के नाते सुपरस्टार पवन कल्याण ने तिरूपति लड्डू की जांच के आदेश दिए हैं।

पवन कल्याण ने जताई निराशा

पवन कल्याण ने शुक्रवार को एक पोस्ट में कहा था कि लोग तिरूपति प्रसादम में जानवरों की चर्बी (मछली का तेल, सूअर की चर्बी और बीफ की चर्बी) मिलाए जाने से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की पूर्ण वाईएसआर कांग्रेस सरकार द्वारा गठित टीटीडी बोर्ड को जवाब देने के लिए कई सवाल हैं, जबकि वर्तमान सरकार यथासंभव सख्त कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है। पवन कल्याण के ट्वीट पर प्रकाश राज ने भी प्रतिक्रिया दी है।

यहां जानिए प्रकाश राज ने पवन कल्याण के ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया दी

प्रकाश ने पवन कल्याण से अपील की है कि वे इसे राष्ट्रीय मुद्दा न बनाएं और पहले दोषियों का पता लगाएं और उन्हें सजा दें। एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय पवन कल्याण... यह उस राज्य में हुआ है जहां आप उपमुख्यमंत्री हैं...कृपया जांच करें। दोषियों का पता लगाएं और सख्त कार्रवाई करें।"

आगे क्या बोले प्रकाश राज?

प्रकाश राज ने आगे लिखा, "आप क्यों आशंकाएं पैदा कर रहे हैं और इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर उठा रहे हैं...हमारे देश में पहले से ही काफी सांप्रदायिक तनाव है।" तेलुगू स्टार विष्णु मांचू ने शनिवार को प्रकाश राज के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें शांत रहने की सलाह दी और तिरुमाला लड्डू प्रसाद को करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रतीक बताया।'

विष्णु मांचू ने सांप्रदायिक रंग जोड़ने पर उठाए सवाल

विष्णु मांचू 'मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' (एमएमए) के अध्यक्ष हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने ऐसी पवित्र परंपराओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गहन जांच और कार्रवाई का आह्वान किया है; जब आप इस मुद्दे को उठा रहे हैं, तो विचार करें कि वास्तव में सांप्रदायिक रंग कहां जोड़ा जा रहा है?" इसके जवाब में प्रकाश ने कहा, 'ठीक है सिवाया, मेरा अपना नजरिया है...तुम्हारा अपना नजरिया है...मैंने नोट कर लिया है।' ऐसा लग रहा है कि मामला उम्मीद से कहीं ज्यादा बढ़ गई है।

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article