पति से हुआ झगड़ा तो बदला लेने के लिए महिला ने दी बच्चों को सजा, 23वीं मंजिल की खिड़की के बाहर एसी पर बिठाया

3 hours ago 1
बच्चों को खिड़की के बाहर लगे AC यूनिट पर महिला ने बिठाया- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बच्चों को खिड़की के बाहर लगे AC यूनिट पर महिला ने बिठाया

अक्सर पति-पत्नी के बीच खट्टे-मीठे तकरार होते रहते हैं। जिसे वे आराम से बैठकर सुलझा भी लेते हैं। लेकिन चीन में जब एक पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ तो पत्नी ने अपने पति से बदला लेने के लिए उसकी सजा अपने बच्चों को ही दे दी। दरअसल, महिला ने अपने पति को परेशान करने के लिए अपने दो छोटे बच्चों को 23वीं मंजिल की खिड़की के बाहर लगे AC यूनिट पर बिठा दिया। घटना 10 अक्तूबर को सेंट्रल चीन के हेनान प्रांत के लुओयांग की बताई जा रही है।   

महिला ने खतरे में डाल दी बच्चों की जान

जब पड़ोसियों ने उन बच्चों के रोने और चिल्लाने की आवाजें सुनी तो वे तुरंत अपने घरों से बाहर निकले और बच्चों को इस हालात में देख वे डर गए। आनन-फानन में पड़ोसियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की ओर से फायर फाइटर्स की टीम को भेजा गया। फायर फाइटर्स की टीम मौके पर पहुंचकर उन बच्चों को बचा लिया। घटना के दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे खिड़की के बाहर लगे AC यूनिट पर बैठे हुए हैं। वहीं, महिला खिड़की पर बैठी हुई है और अपने पति से लड़ाई कर रही है। इस दौरान महिला अपने पति को बच्चों के पास भी नहीं आने दे रही है। वीडियो में लड़की को रोते हुए देखा जा सकता है, वहीं, उसका भाई AC पर शांत बैठा हुआ था। 

कमेंट कर लोगों ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया

हालांकि, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कपल के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। स्थानीय महिला एवं बाल संघ के एक अधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा कि घटना की जांच हो रही है। जांच के बाद इस पर कुछ कहा जा सकता है कि महिला को सजा मिलेगी या नहीं। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा। जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "ये कैसी मां है? जहां दुनिया की हर मां अपने बच्चों की रक्षा करती है तो वहीं ये मां अपने ही बच्चों की जिंदगी खतरे में डाल दी।" दूसरे ने लिखा - "इस महिला का दिमागी संतुलन खो गया है, अगर ऐसे में बच्चों के साथ कोई घटना घट जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता। यह महिला मां कहलाने के लायक नहीं है।"

ये भी पढ़ें:

मां की भक्ति में लीन हुआ पुजारी, दुर्गा पूजा पंडाल में ढोल की थाप पर खुशी के मारे जी भर के नाचा, Video हुआ वायरल

रफ्तार से आगे बढ़ रही थी ट्रेन, तभी रेलवे ट्रैक पर आ गया 60 हाथियों का झुंड, आगे जो हुआ देख लोगों ने ली चैन की सांस

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article