पत्नी के साथ हनीमून पर निकले थे ऑस्कर विनर सिंगर, रात भर दूसरे कमरे में बजाते रहे वीणा, रिश्तेदार ने बताई कहानी

3 hours ago 1
AR Rahman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एआर रहमान

बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान की कला की धमक भारत समेत विदेशों तक गूंजती है। ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके एआर रहमान कला की दुनिया के ऐसे चमकते सितारे हैं, जिनकी तूती संगत जगत में ऊंचा बोलती है। शांत स्वभाव, काम से काम और बेहद शर्मीले किस्म के इंसान एआर रहमान के दर्जनों गानों लोगों की फेवरिट लिस्ट में बने रहते हैं। हाल ही में एआर रहमान के साड़ू भाई ने उनके बारे में खुलकर बात की। इतना ही नहीं एआर रहमान के साड़ू भाई ने उनके हनूमून का भी मजेदार किस्सा सुनाया। जब एआर रहमान अपने हनीमून पर पत्नी के साथ घूमने गए थे। लेकिन रात में बगल वाले कमरे में वीणा बजाते रहते थे। 

साड़ू भाई ने सुनाए कई मजेदार किस्से

मलयाली एक्टर रहमान की पत्नी और एआर रहमान की पत्नी बहनें-बहनें हैं। इस हिसाब से दोनों रिश्ते में आते हैं और अच्छे दोस्त भी हैं। हाल ही में एक्टर रहमान ने अपने साड़ू एआर रहमान के स्वभाव के बारे में बात की। रहमान यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया, 'एआर रहमान काफी अलग तरह के इंसान हैं। हम दोनों में कोई समानता नहीं है। हम दोनों के नेचर साउथ और नॉर्थ पोल का अंतर है। एआर रहमान काफी शांत स्वभाव के हैं और अपने काम से काम रखते हैं। एआर रहमान हमेशा ही संगीत में व्यस्त रहते हैं और अल्लाह की इबादत करते हैं। इसके अलावा उन्हें किसी और चीज से ज्यादा मतलब नहीं रहता है।' जब उनसे पूछा गया कि आप ये कैसे कह सकते हैं। तो इस पर रहमान ने बताया कि 'एआर रहमान शादी के बाद हनीमून पर गए थे। यहां हिलस्टेशन पर दोनों रुके हुए थे। इसी दौरान एक रात को मैंने दोनों का हाल जानने के लिए फोन लगाया। फोन भाभी ने उठाया और उनकी आवाज नींद से भरी थी। जब मैंन उनसे पूछा की एआर रहमान कहां हैं, तो उन्होंने बताया कि वे बगल वाले कमरे में वीणा की प्रेक्टिस कर रहे हैं।'

200 फिल्मों में दे चुके हैं संगीत

बता दें कि एआर रहमान बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों और गायकों में गिने जाते हैं। एआर रहमान ने साल 2008 में आई फिल्म स्लमडॉग मिलियनर नाम की फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। एआर रहमान अपने करियर में अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में अपने संगीत का जादू बिखेर चुके हैं। रहमान के गाने आज भी दुनियाभर में काफी सुने जाते हैं। रहमान के कॉन्सर्ट में लोगों की जमकर भीड़ देखने को मिलती है। एआर रहमान आज बॉलीवुड में संगीत की दुनिया के बादशाह माने जाते हैं।

Latest Bollywood News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article