राजद के गढ़ में नीतीश के मंत्री ने भरी हुंकार, बताया ऐसे ढहेगा 34 साल का किला

2 hours ago 1

X

ग्रामीण

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार 

जहानाबाद. बिहार में चार सीटों पर विधानसभा उपचुनाव की तारीखें जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मियां तेज होती जा रही है. बेलागंज में भी अब सियासी पारा हाई होने लगा है. इस बीच सभी पार्टियों के नेता जनता का नब्ज टटोलने के लिए जमीन पर उतर चुके हैं. बेलागंज से जदयू प्रत्याशी मनोरमा देवी के समर्थन में भी दिग्गज नेता जनता का मिजाज जानने के लिए जगह जगह घूम रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार बेलागंज स्थित प्रखंड जेडीयू कार्यालय में संबोधन के दौरान राजद नेता सुरेंद्र यादव पर जमकर निशाना साधा.

श्रवण कुमार का राजद नेता पर हमला

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने राजद नेता पर हमला करते हुए कहा कि बेला में विकास के लिए राज्य सरकार पैसे तो दे रही है, लेकिन यह भेदभाव कर इन पैसे को दूसरे गांव में डायवर्ट कर रहे हैं. हमारी सरकार बिना भेदभाव काम कर रही है. आगे कहा कि लंबे समय तक सुरेंद्र यादव बेला विधानसभा क्षेत्र के विधायक रहे हैं, लेकिन पिपरा गांव में नाला तक नहीं है. पीने के पानी की समस्या है. इस गांव में काम धरातल पर दिखता ही नहीं है. इन सबको चीज को लेकर वहां के जनता में भारी आक्रोश है. इस बार भारी अंतर से चुनाव जीत रहे हैं.

34 साल का किला ढह जाएगा इस बार

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि 34 साल का किला जनता इस बार ढाह देगी. जिस दिन जनता का प्यार आपके लिए दिल से निकल जाता है, तो फिर प्यार वापस नहीं हो पाएगा. सुरेंद्र यादव पर हमला बोलते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि उनके पास से इन 34 सालों में जनता के लिए कभी प्यार नहीं निकला, सिर्फ दबंगता निकला है. इस दबंगई का जवाब जनता ईवीएम बटन दबाकर देगी. हमारा काम जनता का दिल जीतना है. इसके लिए जनसंपर्क कर रहे हैं और जनता के बीच जा रहे हैं. हमलोग जनता के बीच जाकर नीतीश सरकार के 19 साल के कार्यकाल को सामने रख रहे हैं. हमलोगों ने हर बिरादरी के लिए काम किया है. राज्य के एक-एक व्यक्ति तक लाभ की योजना हमलोगों ने पहुंचाई है.

राज्य सरकार की सुविधा में पहुंचा रहे बाधा

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने निशाना साधते हुए कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधि को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है. राज्य सरकार की सुविधा आमजन तक पहुंचाने में बाधा पहुंचा रहे हैं और भेदभाव से काम किया जा रहा है. जिस गांव में मेरिट के आधार पर उच्च विद्यालय बनना चाहिए था. वहां, वह उच्च विद्यालय नहीं बन पाया और जहां मेरिट नहीं था, उस गांव में वो लेकर चले गए. बता दें कि चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव की वोटिंग 13 नवंबर को होगी और 23 नवंबर वोटों की गिनती की जाएगी. इस बार बेलागंज में जेडीयू से जहां मनोरमा देवी चुनावी मैदान में हैं तो वहीं, राजद से जहानाबाद के वर्तमान सांसद सुरेंद्र यादव के पुत्र विश्वनाथ कुमार सिंह सियासी अखाड़े में हैं. इधर, प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी ने अमजद खान को टिकट दिया है.

Tags: Bihar Assembly Elections, Bihar News, Jehanabad news, Local18

FIRST PUBLISHED :

October 27, 2024, 20:19 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article