रिलीज से 5 दिन पहले देवरा पार्ट 1 का दमदार नया ट्रेलर रिलीज, खूनी समंदर में लाशों से भरी नांव की झलक ने किए रोंगटे खड़े

2 hours ago 2

रिलीज से 5 दिन पहले देवरा पार्ट 1 का दमदार नया ट्रेलर रिलीज, खूनी समंदर में लाशों से भरी नांव की झलक ने किए रोंगटे खड़े

Devara Part 1 Release Trailer: देवरा का रिलीज से पहले आया नया ट्रेलर

नई दिल्ली:

Devara Part 1 Release Trailer: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की मचअवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा है. फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सैफ अली खान और जाहन्वी कपूर की भी दमदार झलक देखन को मिली थी. लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज से पांच दिन पहले एक नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें खून से भरा समंदर और उसमें बहती लाशें देख कर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. वहीं फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं.  

ट्रेलर की शुरूआत समंदर में तैरते खून से होती है. जबकि आसपास उस पानी में लाशें बहती हुई देखने को मिल रही है. इसके बाद जूनियर एनटीआर डेड बॉडी के पास खड़े नजर आते हैं. फिर आगे शुर होता है एक्शन, एक्शन और एक्शन.

ट्रेलर में आगे सैफ अली खान भी नजर आ ते हैं. जबकि एक सीन में खून से भरी नांव देखने को मिलती है. इसके आगे जाह्नवी कपूर भी नजर आती हैं. जबकि एक सीन शार्क और समंदर के अंदर कंकाल भी दखने को मिलते हैं.   

गौरतलब है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, कलाईआरसन और नरैन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं बजट की बात करें तो देवरा 300 करोड़ के बजट में बनी है. जबकि कहा जा रहा है कि रिलीज से पहले फिल्म के प्री-सेल्स और एडवांस टिकट बुकिंग से दुनियाभर में देवरा ने 180 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. अब देखना है कि पहले दिन कितने करोड़ की फिल्म की ओपनिंग होती है क्योंक साउथ में सुबह सुबह ही फर्स्ट डे शुरू होने की खबरें हैं. 

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article