शादी के 8 साल बाद पति की करतूत का खुलासा, पुलिस थाने पहुंच गई पत्नी

1 hour ago 2

रुड़की. उत्तराखंड के रुड़की में शादी के 8 साल बाद एक महिला की जिंदगी में तब भूचाल आ गया, जब उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा था. इस सच्चाई ने उसे हिलाकर रख दिया. जब महिला ने इसका विरोध किया, तो उसके पति ने न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसे और बच्चों को घर से निकाल दिया और घर पर ताला लगा दिया. पीड़िता ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, रुड़की के भंगेड़ी गांव की एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब 8 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. शादी के बाद से वह अपने पति और बच्चों के साथ खुशी से जीवन बिता रही थी लेकिन कुछ समय पहले गांव का एक निवासी जो अक्सर उनके घर आया करता था, ने बताया कि उसने उसके पति को पास के ही एक गांव की एक महिला के घर अक्सर आते-जाते देखा है. जिसके बाद महिला को शक हुआ कि उसके पति के कथित महिला से अवैध संबंध हैं. पत्नी ने इस शक के बाद अपने पति पर नजर रखना शुरू कर दिया.

पहली पत्नी से दो बच्चे
महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले जब उसने अपने पति को उस महिला के घर पर पकड़ा और जानकारी ली, तो उसे चौंकाने वाली सच्चाई पता चली. उसके पति ने उससे शादी करने से पहले ही उस महिला से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं. यह सुनकर महिला हैरान रह गई क्योंकि उसे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उसका पति पहले से शादीशुदा है. जिस महिला के घर उसका पति मिलने जाता था, वह उसकी पहली पत्नी निकली. यह सच्चाई जानने के बाद महिला का जीवन पूरी तरह से बदल गया.

पत्नी-बच्चों को घर से निकाला
पीड़िता ने बताया कि जब उसने इस धोखे का विरोध किया, तो उसके पति ने उससे मारपीट की और उसे बच्चों सहित घर से निकाल दिया. पति ने घर पर ताला लगा दिया और उन्हें सड़क पर छोड़ दिया. महिला के पास अब कोई जगह नहीं बची थी, जहां वह जा सके, इसलिए उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. उसने पुलिस से अपील की है कि उसके साथ न्याय किया जाए. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि महिला के पति को थाने बुलाकर घर का ताला खोलने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही पुलिस ने पति को मारपीट करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है.

Tags: Haridwar Police, Local18, Roorkee news, Uttarakhand news

FIRST PUBLISHED :

September 22, 2024, 14:17 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article