Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में रजत को बेनकाब करेगी सवी, बेटी के लिए बनेगी विलेन

2 hours ago 1
ghkkpm- India TV Hindi Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में इस बार इमोशनल ड्रामा नहीं बल्कि खतरनाक लड़ाई देखने को मिलने वाली है। सुबह 5 बजे भाग्यश्री, लकी और रिद्धि को नाश्ता परोसती है जो शिकायतें करते दिखाई देते हैं। भाग्यश्री बताती है कि सूर्योदय के बाद, उन्हें कुछ भी नहीं परोसा जाएगा क्योंकि वो और तारा दोनों करवा चौथ का व्रत रख रही है। उत्सुकता से, रिद्धि पूछती है कि क्या तारा भी व्रत में आ रही है। राजेंद्र, भाग्यश्री से सवाल करता है कि तुम व्रत क्यों रख रही हो क्योंकि इसके पहले उसने पहले कभी उपवास नहीं किया। जवाब में, भाग्यश्री ने कहा कि उसका व्रत राजेंद्र की लंबी उम्र के लिए रखना है। वहीं सवी और रजत के बीच सब कुछ ठीक होने के पहले फिर से तमाशा हो जाता है।

रजत की एंट्री से मची हलचल

इस बीच, सई करवा चौथ के बारे में पूछती है और भाग्यश्री उसे इसके बारे में बताती है कि यह एक ऐसा दिन है जब पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। फिर सवी से पूछती है कि क्या वह भी अपने पिता की भलाई के लिए व्रत रखेगी, जिस पर हां बोलकर चुप हो जाती है। बाद में वह अचानक से सबके सामने कहती है कि वह अपने लिए व्रत रखेगी। तभी, रजत खांसते हुए घर में एंट्री करता है। भाग्यश्री उसे पूछती है कि क्या तुम ठीक हो और उसके लिए एक हर्बल टी बनाती दिखाई देती है। राजेंद्र इस मौका का फायदा उठाता है और भाग्यश्री से सवी को माफ करने के लिए करता है। वह तारा के खिलाफ उसकी पिछली हरकत के लिए उसे माफ मांगता है।

रजत का खुला राज

जैसे-जैसे समय बीतता है, रजत की हालत बिगड़ने लगती है, जिससे उपचार के लिए डॉक्टर उनके घर आते हैं। अमन, रजत को बताता है कि उसे अपनी नई फैक्ट्री के लिए जमीन की नीलामी करते दिखाई देगा। डॉक्टर सलाह देते हैं कि रजत को कई दिनों तक बोलने से बचना चाहिए, जिससे अमन घबरा जाता है। रजत एक नोटपैड पर लिखकर सबसे बात करने की कोशिश करता दिखाई देने वाला है, लेकिन उसकी आवाज सवी बन जाती है। वह अमन और रजत की बात सुन घर वालों को सच बताने वाली है कि रजत झूठ बोलकर नीलामी के लिए गया था।

रजत नजरअंदाज करेगा सवी की सलाह

शो में नया नाटक ये भी देखने को मिलने वाला है कि लकी को एक दोस्त का फोन आता है जो उसे बताता है कि परीक्षा के पेपर हासिल करने का उनका प्लान फेल हो गया है क्योंकि नया (HOD) नियुक्ति किया गया है जो फिर से परीक्षाएं आयोजित करेगा। लकी पहले की तरह ही नए HOD को रिश्वत देने का सुझाव देता है। इस बीच, शांतनु मिलिंद को उसके नए HOD पद के लिए बधाई देने के लिए फोन करता है। बाद में, रजत-सवी और अमन जमीन की नीलामी में पहुंचते हैं, जहां मालिक, श्री गोस्वामी, रजत का वेलकम करता दिखाई देता है और बताता है कि सवी उनकी बेटी की टीचर है। सवी कहती है वह रजत की पत्नी है। वहां सवी जो भी बोलती वह सब कुछ सुनकर नजरअंदाज करता है।

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article