IND vs BAN: दिल्ली में ये खिलाड़ी करता है तूफानी बैटिंग, आज चला बल्ला तो आएगी सुनामी

2 hours ago 1
abhishek sharma sanu samson- India TV Hindi Image Source : AP IND vs BAN: दिल्ली में ये खिलाड़ी करता है तूफानी बैटिंग, आज चला बल्ला तो आएगी सुनामी

Abhishek Sharma: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज रनों का तूफान आ सकता है। भले ही जब भी भारत और बांग्लादेश की टीमें टी20 इंटरनेशनल में आमने सामने आई हों, कभी भी 200 रनों का आंकड़ा पार ना हुआ हो, लेकिन आज हो सकता है कि ये रिकॉर्ड बन जाए। वहीं टीम इंडिया का एक बल्लेबाज आज अगर चल गया तो फिर रनों का तूफान नहीं, सुनामी भी आ सकती है। दिल्ली में लंबे अर्से बाद मैच खेला जाना है, लिहाजा फैंस के बीच भी गजब का रोमांच देखने के लिए मिल रहा है। 

दिल्ली में दो साल बाद खेला जा रहा है टी20 इंटरनेशनल मैच 

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दिल्ली में है। साल 2022 के बाद अब अरुण जेटली स्टेडियम में कोई टी20 इंटरनेशनल मुकाबला होना है। हालांकि तब टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। खास बात ये है कि टी20 इंटरनेशनल में अब तक बांग्लादेश की टीम भारत को एक ही बार हरा सकी है और वो मैच दिल्ली में ही खेला गया था, हालांकि तब इसका नाम फिरोज शाह कोटला स्टेडियम हुआ करता था। 

आईपीएल 2024 के हर मैच में बने हैं 200 से ज्यादा रन 

इस बीच बात अगर रनों की करें तो साल 2024 के आईपीएल में यहां पर कुल 5 मुकाबले खेले गए थे। इन सभी मैचों में 200 से ज्यादा रन बने हैं। हालांकि आईपीएल और इंटरनेशनल​​ क्रिकेट में खेलने का तरीका अलग अलग होता है, लेकिन फिर भी संभावना जताई जानी चाहिए कि आज 200 का आंकड़ा टूट जाएगा। खास तौर पर अगर टीम इंडिया की बल्लेबाजी पहले आ गई तो फिर तो कहने ही क्या। इस बीच अगर बात भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की करें तो उनका बल्ला यहां पर आग उगलता है। अभी तक अभिषेक शर्मा ने दिल्ली में पांच टी20 मुकाबले खेले हैं और इसमें उनका स्ट्राइक रेट 217 का है। वहीं वे 59 के औसत से बल्लेबाजी करते हैं। आज अभिषेक पहली बार यहां पर टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए उतरेंगे, ऐसे में उन पर सभी की नजर रहेगी। 

संजू और अभिषेक की जोड़ी मचा सकती है धमाल

अभिषेक शर्मा ने पिछले मैच में भी गजब की शुरुआत की थी। हालांकि इससे पहले कि वे अपनी पारी को और भी आगे बढ़ा पाते, रन आउट हो गए। लेकिन आउट होने से पहले उन्होंने 7 बॉल पर 16 रन बना दिए थे। इसमें दो चौके और एक छक्का शामिल रहा। तभी वे संजू सैमसन के साथ एक गलत कॉल के कारण आउट हो गए। आज भी संजू सैमसन और अभिषेक की जोड़ी ही उतरेगी, देखना होगा कि ये दोनों मिलकर क्या गदर करते हैं। 

यह भी पढ़ें  

हार्दिक पांड्या ने आईसीसी रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, नंबर वन बनने के करीब पहुंचे

रोहित शर्मा से आगे निकल गया अंग्रेज बल्लेबाज, जो रूट नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी ने किया कमाल

Latest Cricket News

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article