Ola Electric के फाउंडर ने गुस्से में किया ट्वीट, अब खुद की ही हो रही 'बदनामी'

2 hours ago 1

नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर भाविश अग्रवाल इन दिनों कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खराब कस्टमर सर्विस के चलते ग्राहकों के गुस्से का सामना कर रहे हैं. ओला स्कूटर के ग्राहक तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने ख़राब स्कूटर को लेकर शिकायतें कर रहे हैं. इसी बीच कॉमेडियन कुणाल कामरा के एक ट्वीट पर ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने कुछ ऐसी बात कह दी जो अब उनके लिए और परेशानी खड़ी करती दिख रही है.

इस ट्वीट पर उन्हें उल्टा लोगों के विरोध और आपत्ति का सामना करना पड़ रहा है. इस ट्वीट पर कई लोग सर्विस सेंटर पर खराब पड़ी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीरें ट्वीट कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस ट्वीट के बाद लोग ओला के फाउंडर से इतना नाराज क्यों हो गए.

क्या है मामला?
दरअसल, भाविश अग्रवाल ने 5 अक्टूबर को ओला के गीगाफैक्ट्री की एक तस्वीर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर ट्वीट की थी. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ओला के खराब इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेकर सवाल उठा दिया. कुणाल कामरा ने ट्वीट में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए लिखा कि क्या भारतीय ग्राहकों की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है. उन्होंने लिखा कि इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कई लोगों की रोजमर्रा का साधन हैं और अगर स्थिति ये रही तो लोग इलेक्ट्रिक वाहनों पर कैसे भरोसा कर सकेंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में कंज्यूमर फोरम @jagograhakjago को भी टैग किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आ रही खराबी के बारे में ट्वीट करने की भी अपील की.

Since you attraction truthful overmuch @kunalkamra88, travel and assistance america out! I’ll adjacent wage much than you earned for this paid tweet oregon from your failed drama career.

Or other beryllium quiescent and fto america absorption connected fixing the issues for the existent customers. We’re expanding work web accelerated and backlogs… https://t.co/ZQ4nmqjx5q

— Bhavish Aggarwal (@bhash) October 6, 2024

ओला के फाउंडर का आया ये रिएक्शन
कुणाल कामरा के ट्वीट का जवाब देते हुए भाविश अग्रवाल ने लिखा, “यदि आपको (@kunalkamra88) इतनी ही फिक्र है तो आप हमारी मदद करें”. इतना ही नहीं भाविश ने कुणाल के ट्वीट को ‘पेड ट्वीट’ बताते हुए आगे यह लिखा कि वह कुणाल को उससे भी ज्यादा पैसे देंगे जितना उन्हें ये ‘पेड ट्वीट’ लिखने के लिए पैसे मिले हैं. इन बातों से आगे निकलते हुए उन्होंने कुणाल के कॉमेडी करियर पर भी सवाल खड़े कर दिए. भाविश इतने पर ही नहीं रुके और आगे लिखा, “अगर मदद नहीं कर सकते तो शांति से बैठें और हमें हमारा काम करने दें. हम अपने सर्विस नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं और बैकलॉग को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.”

यूं फूटा लोगों का गुस्सा
भाविश अग्रवाल के इस तेवर को X यूजर्स खासा नाराज दिखे. उन्होंने ओला फाउंडर को आड़े हाथों लेते हुए खूब खरी खोटी सुनाई. एक्स पर विक्रम नाम के एक यूजर ने लिखा, “मैं ओला का कस्टमर था लेकिन कंपनी की सर्विस बहुत ख़राब है. इसपर स्कैम 2025 या 2027 नाम की सीरीज बननी चाहिए.”

I was a existent lawsuit and your work sucks. Sooner oregon aboriginal determination volition beryllium a bid astir your Ola successful Sony Liv.

It possibly Scam 2025 oregon 2027 oregon immoderate year. But definite determination volition beryllium one.#PatheticService

— Vikram (@vikram_lingam) October 6, 2024

वहीं एक अन्य यूजर ने तो ओला इलेक्ट्रिक के कारोबार में घाटे के आंकड़ों को गिनाते हुए कहा कि जिसका बिजनेस खुद घाटे में चल रहा है वह दूसरों को ‘फेल’ बता रहा है.

वहीं @theprayagtiwari नाम के एक यूजर ने लिखा, “आप कितने अहंकारी हैं! यह उत्तर आपकी अज्ञानता को दर्शाता है. समाधान बताने के बजाय, आप सवाल उठाने वाले को ही दोषी ठहराते हैं. बहुत बढ़िया, अग्रवाल जी.”

कंपनी के सामने खराब स्कूटरों का पहाड़
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला के सर्विस सेंटर्स पर हर महीने करीब 80,000 स्कूटर पहुंच रहे हैं, जिन्हें ठीक करने के लिए कंपनी के पास स्टाफ की कमी है. इस वजह से कई ग्राहक कई महीनों से स्कूटर की रिपेयरिंग का इंतजार कर रहे हैं. कंपनी का कहना है कि वह अपने सर्विस नेटवर्क को दुरुस्त कर रही है और सर्विस एजेंट्स की संख्या भी बढ़ा रही है, जिससे ग्राहकों की समस्या का निपटारा जल्द हो सकेगा.

Tags: Business news, Electric Vehicles

FIRST PUBLISHED :

October 6, 2024, 17:49 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article