'अटरिया पे लोटन कबूतर' पर नाचने लगी लड़की, रोपनी करते करने लगी ऐसी हरकत!

2 hours ago 2

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से किसी वीडियो में कोई लड़की हिपहॉप डांस करती है, तो किसी में कोई लड़का बेली डांस कर वायरल हो जाता है. वहीं, कुछ लोग डांस के नाम पर अजीब हरकतों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़की खेतों में रोपनी करते-करते मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का अभिनीत फिल्म ‘दलाल’ के एक गाने ‘अटरिया पे लोटन कबूतर’ पर नाचने लगती है. लेकिन वो नाचते-नाचते खेत में मौजूद एक लड़के के साथ ऐसी हरकत कर बैठती है, जिसे देख आप भी कहेंगे कि हद ही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की हाथ में धान की फसल को लेकर अपने सिर पर रख लेती है. लड़की टीशर्ट और पैंट पहनकर खेत में रोपनी करने गई है. वो रोपाई से ज्यादा रील बनाने में मशगूल है. अपने हाथ में ली हुई धान की एक फसल को बस मिट्टी में दबाती है. इसके बाद बगल में रोपनी कर रहे लड़के को ठुमके से मारती है. ये लड़की उस लड़के को अपनी इस हरकत से नीचे गिराना चाहती थी, लेकिन पहले खुद गिर गई. फिर वो लड़का भी खेतों में गिर गया. इसके बाद भी लड़की का मन नहीं भरा. उसने खेत से मिट्टी उठाकर लड़के के ऊपर फेंक दिया. हालांकि, लड़का रोपनी करने में व्यस्त रहा.

वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम रूचि सिंह (@ruchisingh8885) है, जो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है. रूचि को इंस्टाग्राम पर 44 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रूचि भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स और सिंगर्स के साथ भी नजर आ चुकी हैं. किसी वीडियो में वो पावर स्टार पवन सिंह का पैर छू रही हैं, तो किसी वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को रूचि ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 1 लाख 46 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि हजारों की संख्या में इसे शेयर किया गया है. वहीं, सैकड़ों लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए देवेंद्र सिंह नाम के यूजर ने लिखा है कि आप तो गजब ही लग रही हो. शिव कुमार त्यागी ने कमेंट किया है कि बहुत ही सुन्दर, आकर्षक, शानदार गीत पर आपका नृत्य, एक्शन और भाव बहुत प्यारे और जबर्दस्त लग रहे हैं. उमरनाथ सिंह नाम के यूजर ने लिखा है कि सुपरहिट गाना है धान रोपनी में. मजा आ गया. ओबेद मंसूरी ने लिखा है कि अब ‘अंगूर वाला बगिया, ना जइबो राजा’ पर भी एक रील बना दो. हालांकि, ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो पर अभद्र कमेंट्स ही किए हैं, जिसे हम आपको नहीं बता सकते हैं.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

FIRST PUBLISHED :

September 23, 2024, 09:54 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article